रामायण के लक्ष्मण ने अपने ऊपर बन रहे memes को देखकर दिया यह जवाब

रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी पर जमकर इन दिनों सोशल मीडिया पर memes बनाए जा रहे हैं जिसपर खुद सुनील ने भी रिएक्ट किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2020, 03:18 PM IST
    • सुनली लेहरी ने memes पर जताई खुशी
    • लक्ष्मण का किरदार उनका पसंदीदा किरदार
 रामायण के लक्ष्मण ने अपने ऊपर बन रहे memes को देखकर दिया यह जवाब

मुंबई: लॉकडाउन के समय में जब सभी लोग अपने परिवार व उनसे दूर अकेले घरों पर रहकर समय बीता रहे हैं तो इस समय हर कोई टीवी और इंटरनेट का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं. लॉकडाउन के चलते हर सीरियल व फिल्म की शूट बंद हो चुकी है.

बता दें कि शूटिंग बंद होने के चलते सभी सीरियल का प्रसारण भी नहीं हो पा रहा है. इसी को देखते हुए लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार से मांग की थी कि रामायण और महाभारत का दुबारा से प्रसारण किया जाए. लोगों की मांगों को देखते हुए दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत का प्रसारण शुरू कर दिया गया. रामायण हर सुबह 9 से 10 बजे तक व रात में 9-10 बजे प्रसारित किया जाता है. वहीं महाभारत का प्रसारण दोपहर के 12-1 बजे तक किया जाता है.

कृष की अगली सीरीज से बॉक्सऑफिस पर तहलका मचाएंगे ऋतिक.

memes पर लक्ष्मण का जवाब

रामायण के बाद जिस किरदार ने सबसे ज्यादा memers का ध्यान खींचा वह है रामायण के लक्ष्मण. लक्ष्मण पर जमकर memes बनाए जा रहे हैं. यूं तो रामायण का हर किरदार ऐतिहासिक बन चुका है लेकिन लक्ष्मण के किरदार और अभिनय को देखकर खूब memes बनाए जा रहे हैं जो लोग पसंद भी कर रहे हैं. जब स्वंय लक्ष्मण ने यानी सुनील लहरी से उनपर बनाए जाने वाले memes पर बात की गई तो उन्होंने इसपर खुशी जताई. 

सुनील लहरी ने कहा कि वह memes का हिस्सा बनकर काफी खुश है. क्योंकि memes उन्हीं पर बनाए जाते हैं जो लोगों के बीच में पॉपुलर होते हैं या जिन्हें लोग देखना पसंद करते हैं. इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें दुबारा रामायण करने का मौका मिला तो वह किस किरदार को निभाना चाहेंगे तो सुनील साफ किया कि वह वापस से लक्ष्मण की ही भूमिका निभाएंगे. उनके अनुसार यह ऐसा किरदार है जिसे विभिन्न प्रकार के रूपों में दिखाया गया है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़