कृष की अगली सीरीज से बॉक्सऑफिस पर तहलका मचाएंगे ऋतिक

भारत की पहली सुपरहीरो फिल्म की चौथी सीरीज कृष-4 की कहानी लगभग पूरी हो चुकी है. लॉकडाउन के खुलने के बाद और जैसे ही कोरोना पर काबू पा लिया जाएगा उसके बाद ही फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन ने फिल्म निर्माण को शुरू किए जाने की बात कही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2020, 01:13 PM IST
    • कृष-4 की कहानी लगभग पूरी
    • कृष के फैंस का इंतजार खत्म
    • लॉकडाउन के बाद किया जाएगा फिल्म निर्माण का कार्य
कृष की अगली सीरीज से बॉक्सऑफिस पर तहलका मचाएंगे ऋतिक

मुंबई: ऋतिक रोशन के फैंस के लिए बड़ी खबर है. ऋतिक के फैंस लंबे समय से उनके कृष की अगली सीरीज का इंतजार कर रहे हैं जो लगता है अब खत्म होने वाला है. 

खबरों की बात करें तो कृष-4 की कहानी लगभग पूरी हो चुकी है. पिछले कुछ दिनों से लेकर यह चर्चा थी कि ऋतिक को लेकर फिल्म सत्ते पर सत्ता की रीमेक बनाई जा रही है लेकिन कोरोना जैसी महामारी ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है. फिल्मों व सीरियल की शूटिंग से लेकर, हर फिल्म निर्माता ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया है. अनुमान यहीं लगाए जा रहे हैं कि जब तक सबकुछ ठीक नहीं हो जाता है मुंबई में किसी भी तरह की शूटिंग नहीं की जाएगी.

इलियाना डिक्रूज के टॉप-10 हॉट बिकिनी फोटोज.

जिसके चलते हर फिल्म निर्माता-निर्देशक नई फिल्मों की जगह अपने पुराने प्रोजेक्टस पर ही काम कर रहे हैं. राकेश रोशन अपनी फिल्म कृष को लेकर ही इस लॉकडाउन में काम कर रहे हैं और फिल्म की कहानी को पूरा समय दे रहे हैं. और जैसे ही इसकी कहानी पूरी होगी फिल्म के निर्माण से जुड़ी जानकारी शेयर की जाएगी. कृष-4 के लिए अभी कास्ट फाइनल नहीं किया गया है और न ही किसी एक्ट्रेस पर विचार किया गया है. जैसे ही फिल्म की कहानी पूरी होगी और लॉकडाउन खत्म किया जाएगा वैसे ही फिल्म निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा.

कृष की तीनों सीरीज ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाया है. कृष भारत का पहला सुपरहीरो है, कृष के फैंस ब्रेसबी से फिल्म के अगले सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. अब लगता है उनका इंतजार खत्म होने वाला है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़