बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कहा

फ़िल्म अभिनेता ऋषि कपूर आज निधन हो गया है. उनको कल ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2020, 10:38 AM IST
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कहा

मुंबई: करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता ऋषि कपूर का  निधन हो गया है. उनके निधन से पूरे देश में मातम पसर गया है. जो भी ये खबर सुनता है उसके रोंगटे खड़े हो जाते हैं और कोई भी आसानी से इस पर भरोसा नहीं करता है. बहुत मुश्किल से लोग खुद को संभाल पा रहे हैं. उनकी आयु 67 साल थी.ऋषि कपूर का निधन पर अमिताभ बच्चन ने भावुक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि मैं बर्बाद हो गया. 

 

भाई रणधीर कपूर ने निधन की जानकारी दी

कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी निधन की जानकारी दी. ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. रात को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान अस्पताल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे.

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ऋषि कपूर के जाने पर शॉक्ड हूं. वह केवल एक अच्छे अभिनेता थे बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे. परिवार, दोस्त और फैन्स को संवेदनाएं.

पिछले साल पता चली थी कैंसर की बात

ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे. वहां करीब एक साल तक उनका कैंसर का इलाज चला. वर्ष 2018 में खबर आई थी कि वो कैंसर से पीड़ित हैं, जिसके बाद करीब एक साल तक वो न्यूयॉर्क में ही रहे और उनका इलाज चला. नीतू सिंह मुश्किल घड़ी में ऋषि कपूर के साथ खड़ी रहीं हैं. ऋषि कपूर जब न्यूयॉर्क में इलाज के लिए थे तो नीतू सिंह उनके साथ ही रहीं.

ट्रेंडिंग न्यूज़