महाराष्ट्र: राजभवन में 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, राज्यपाल कोश्यारी क्वारंटीन

देश में कोरोना वायरस से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित है. इन जानलेवा वायरस की चपेट बड़े बड़े संस्थान और बड़ी बड़ी हस्तियां आ रही हैं. कोरोना संक्रमण की जद में महाराष्ट्र का राजभवन भी आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2020, 10:17 AM IST
महाराष्ट्र: राजभवन में 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, राज्यपाल कोश्यारी क्वारंटीन

मुंबई: कोरोना वायरस लगातार बढ़ता जा रहा है. इसका प्रकोप सबसे अधिक महाराष्ट्र में देखा जा रहा है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उनके परिवार में उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. दूसरी तरफ राजभवन में 16 कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने की वजह से हड़कंप मच गया है.

महाराष्ट्र के राजभवन में 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

उल्लेखनीय है कि राजभवन में कुल 100 लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें से 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 100 में से अभी तक 55 से 57 लोगों की रिपोर्ट सामने आई है बाकी रिपोर्ट आनी बाकी हैं.

ये भी पढ़ें- फिलहाल बिल्कुल ठीक हैं बिग बी, बढ़ती उम्र के कारण चिंतित हैं प्रशंसक

राजयपाल भगत सिंह कोश्यारी हुए क्वारंटाइन

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी राजभवन में रहते हैं इसलिये लोगों को उनकी सेहत की चिंता हो रही है. फिलहाल 16 कर्मचारियों के पॉजिटिव होने से राज्यपाल के भी संपर्क में आने का अनुमान है. राज्यपाल का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. भगत सिंह कोश्यारी ने खुद को सबसे अलग कर लिया है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में एक दिन में सबसे बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई क्योंकि शनिवार को इसके 8,139 नए मामले सामने आए जिससे राज्य में इसके कुल मामले बढ़कर 2,46,600 हो गए.

ट्रेंडिंग न्यूज़