अब स्पाइस जेट भी भरेगी अमेरिका तक उड़ान, यात्रियों को होगी सहूलियत

स्पाइसजेट के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने भारत और अमेरिका के बीच हवाई सफर के लिए स्पाइसजेट को भी अनुमति दी है. इसके बाद अब स्पाइसजेट भी भारत के यात्रियों को अमेरिका ले जा सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2020, 03:47 PM IST
    • स्पाइसजेट के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने दी जानकारी
    • भारत और अमेरिका के बीच यात्रा करने वालों की संख्या ज्यादा है
अब स्पाइस जेट भी भरेगी अमेरिका तक उड़ान, यात्रियों को होगी सहूलियत

नई दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने वालों के लिए खुशखबरी है. अब आप एयर इंडिया के अलावा निजी एयरलाइन स्पाइस जेट में भी अमेरिका के लिए बुकिंग करा सकते हैं. भारत सरकार ने निजी एयरलाइन स्पाइसजेट को भारत से अमेरिका के बीच फ्लाइटें शुरू करने की इजाजत दे दी है. ध्यान देने वाली बात है कि कोरोना के कारण अंतरराष्ट्रीय उड़ानें अभी बंद हैं. 

कोरोना संकट के बीच निभाएगी अहम भूमिका
जानकारी के मुताबिक, स्पाइसजेट के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने भारत और अमेरिका के बीच हवाई सफर के लिए स्पाइसजेट को भी अनुमति दी है. इसके बाद अब स्पाइसजेट भी भारत के यात्रियों को अमेरिका ले जा सकता है. कोरोना संकट के बीच स्पाइसजेट एक अहम भूमिका निभाएगी.

यात्रियों को मिलेगी राहत
वंदे भारत मिशन के तहत एयर इंडिया पहले की ही तरह अमेरिका के लिए अपनी उड़ान भरती रहेगी. ऐसे मौके में स्पाइस जेट को भी शामिल किए जाने से यात्रियों को राहत मिलेगी. दरअसल भारत और अमेरिका के बीच यात्रा करने वालों की संख्या ज्यादा है. ऐसे में सिर्फ एयर इंडिया के ही विमानों में बुकिंग मिल पाना मुश्किल होता है. 

कोरोना में नहीं का मतलब नहीं !!

तीन काम और कोरोना का काम तमाम

ट्रेंडिंग न्यूज़