Love Story: 78 साल के किसान को 18 साल की लड़की दे बैठी दिल, 3 साल रिलेशन के बाद कर ली शादी
topStorieshindi

Love Story: 78 साल के किसान को 18 साल की लड़की दे बैठी दिल, 3 साल रिलेशन के बाद कर ली शादी

Relationships: एक 18 साल की लड़की को अपने से उम्र में 60 साल बड़े किसान से प्यार (Love) हो गया. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये लव स्टोरी लोगों की काफी अटेंशन (Attention) बटोर रही है. आइए जानते हैं पूरी कहानी...

Love Story: 78 साल के किसान को 18 साल की लड़की दे बैठी दिल, 3 साल रिलेशन के बाद कर ली शादी

Trending News: सोशल मीडिया पर वायरल इस कपल की पहली मुलाकात एक डिनर पार्टी में हुई थी. 18 साल की हलीमा अब्दुल्लाह (Halima Abdullah) और 78 साल के किसान रशद मैंगाकोप (Rashad Mangakop), को इस बात का अंदाजा नहीं था कि बहुत जल्द ही दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ जाएंगे. 'द मिरर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के परिवार वाले भी इनके रिश्ते (Relationship) के लिए राजी हो गए. 

60 साल का अंतर

आपको बता दें कि दूल्हा और दुल्हन (Bride) की उम्र में 60 साल का अंतर है. रशद और हलीमा के मुताबिक उन्हें इससे पहले कभी किसी और से प्यार नहीं हुआ. इनके रिश्तेदारों का कहना है कि दोनों को एक दूसरे से कुछ ही समय में प्यार हो गया था. ब्राइड और ग्रूम (Groom) दोनों फिलीपींस के रहने वाले हैं. 

3 साल के बाद कर ली शादी

शादी समारोह में पहली मुलाकात के बाद दोनों 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे. शादी (Marriage) के फैसले पर दोनों पक्षों के परिवार वालों ने दूल्हा-दुल्हन का साथ दिया. आपको बता दें कि पहले लड़की अपना दिल हार बैठी थी. हालांकि लड़के की भी अभी तक शादी नहीं हुई थी और वो सिंगल था इसलिए लड़की के परिवार (Family) वाले भी राजी हो गए. 

वायरल हुई लव स्टोरी

सोशल मीडिया पर इस कपल की लव स्टोरी (Love Story) काफी तेजी से वायरल हो रही है. शादी के बाद कपल जल्द से जल्द आपना परिवार शुरू करना चाहता है. बता दें कि दोनों ने इस्लामिक रीति रिवाजों (Islamic Customs) को निभाते हुए शादी की है. हालांकि फिलीपींस (Philippines) में एज गैप मैरेज काफी कॉमन है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news