Viral Dance Video: 82 की उम्र में बुजुर्ग ने ऐसे मटकाई कमरिया, जोश देख जवानों के भी उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow11370469

Viral Dance Video: 82 की उम्र में बुजुर्ग ने ऐसे मटकाई कमरिया, जोश देख जवानों के भी उड़ गए होश

Dance Sets Fire On Stage: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक डांस (Dance) के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन 82 साल के एक बुजुर्ग ने स्टेज पर अपनी बीवी के साथ ऐसा डांस किया कि सभी लोग हक्के-बक्के (Surprise) रह गए. 

Viral Dance Video: 82 की उम्र में बुजुर्ग ने ऐसे मटकाई कमरिया, जोश देख जवानों के भी उड़ गए होश

Social Media Trending Video: भारत में लोगों के दिलों में डांस के प्रति अच्छा खासा क्रेज देखने को मिलता है. किसी की शादी हो या फिर कोई पार्टी, डांस (Dance) के बिना हर बड़ा फंक्शन अधूरा ही रहता है. वैसे तो सोशल मीडिया पर आपने कई लोगों को डांस करते हुए देखा होगा. बच्चे और जवान लोग तो अक्सर ही अपनी रील्स (Reels) बनाकर पोस्ट कर देते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी बुजुर्ग व्यक्ति को ऐसा डांस करते हुए देखा है...

डांस ने मचाई धूम

इस वीडियो में ढेर सारे लोगों को बादशाह (Badshah) के मशहूर गाने 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' पर नाचते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इस भीड़ में एक बुजुर्ग अंकल सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जोरदार डांस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बीवी संग मटकाई कमर

इस वीडियो में 82 साल के अंकल को पूरे जोश में डांस करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि डांस में इनकी बीवी (Wife) भी इनका साथ देती दिखाई दीं. इनका डांस देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए. अंकल का डांस देखकर तो कई जवान लोगों के भी होश उड़ गए होंगे. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) भी किया है. वीडियो को लगभग 2 मिलियन लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग (Social Media Users) मजेदार कमेंट करते और बुजुर्ग की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news