Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

VIDEO: जब बीच सड़क पर साइकिल ने मारी कार में जोरदार टक्कर, धंस गया बंपर

ताज्जुब की बात यह है कि साइकिल और उस पर सवार शख्स का कुछ नहीं बिगड़ा, पर कार डैमेज हो गई.

VIDEO: जब बीच सड़क पर साइकिल ने मारी कार में जोरदार टक्कर, धंस गया बंपर
एक साइकिल की टक्कर से डैमेज हुई कार. (फोटो साभार: People's daily, China)

नई दिल्ली: चीन के शेन्ज़ेन शहर में एक अनोखी सड़क दुर्घटना सामने आई है. इस हादसे में एक साइकिल तेज रफ्तार कार के बोनट से भिड़ गई. ताज्जुब की बात यह है कि साइकिल और उस पर सवार शख्स का कुछ नहीं बिगड़ा पर कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

दरअसल, यह दुर्घटना कथित रूप से साइकिल चालक की वजह से हुई जो गलत दिशा में सड़क पर बाइक चला रहा था. उसको किसी तरह की गंभीर चोटें नहीं आई हैं.  इस बीच, स्थानीय पुलिस ने उन अटकलों का खंडन किया है कि जिसमें कहा जा रहा है कि हादसे की तस्वीरें फर्जी हैं. पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया है कि यह हादसा वास्तव में हुआ है.

"यह साइकिल किस चीज से बनी है?" यह एक सवाल है जो हर कोई इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद पूछ रहा है. इसको लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस पर कमेंट करते हुए एक फेसबुक यूजर ने लिखा, "नोकिया अब साइकिल बनाती है?" जबकि दूसरे ने कहा, "मुझे यह साइकिल चाहिए."

एक और हादसा
उधर, बीते साल दिसंबर माह में भी ऐसा ही एक एक्सीडेंट सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. स्लोवाकिया पुलिस की ओर से जारी वीडियो में एक बीएमडब्ल्यू कार तेज रफ्तार से दौड़ते वक्त बर्फीली सतह पर फिसली और हवा में उड़ते हुए टनल से जा भिड़ी.

इस दौरान कार से चिंगारियां निकलने लगीं. इस हादसे में भी ड्राइवर बाल-बाल बच निकला. फेसबुक पर इस वीडियो को अब तक लाखों यूजर्स देख चुके हैं.