लॉकअप से उड़न-छू हुआ आरोपी, पुलिस ने पकड़कर पूछा- 'कैसे भागा' तो 5 सेंकड में यूं आया बाहर
Advertisement

लॉकअप से उड़न-छू हुआ आरोपी, पुलिस ने पकड़कर पूछा- 'कैसे भागा' तो 5 सेंकड में यूं आया बाहर

Police Station Video: पुलिस स्टेशन से एक आरोपी लॉक-अप से फरार हो गया था. जब पुलिस ने उसे वापस पकड़ा तो उसने लाइव डेमो देकर दिखाया कि आखिर वह कैसे फरार हुआ.

लॉकअप से उड़न-छू हुआ आरोपी, पुलिस ने पकड़कर पूछा- 'कैसे भागा' तो 5 सेंकड में यूं आया बाहर

पुणे: देश-दुनिया में कैदी के जेल से फरार होने की खबर हम अक्सर सुनते आए हैं. हालांकि, कई बार पुलिस उन्हें दोबारा पकड़ने में कामयाब भी हुए, लेकिन यह पता लगाना जरूरी होता है कि आखिर वह कैसे फरार हुए थे. महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक आरोपी पुलिस स्टेशन से भागने में कामयाब रहा, क्योंकि वह बेहद पतला-दुबला था. जी हां, पुणे के करीब पिंपरी-चिंचवड़ के चाकन पुलिस स्टेशन में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. 

  1. पुलिस स्टेशन से फरार हो गया आरोपी
  2. कैमरे के सामने आरोपी ने दिखाया लाइव डेमो
  3. लॉकअप की सलाखों के बीच से निकला आरोपी

पुलिस स्टेशन से फरार हो गया आरोपी

महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड़ के चाकन पुलिस स्टेशन से एक आरोपी लॉक-अप से फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस इस बात से हैरान रह गई कि ताला बंद होने के बावजूद आखिर वह थाने से कैसे फरार हो गया. समय रहते पुलिस ने आरोपी को दोबारा पकड़ लिया और वापस थाने लेकर पहुंचे.

कैमरे के सामने आरोपी ने दिखाया लाइव डेमो

जब आरोपी से पुलिस ने पूछा गया कि कैदखाने के बाहर ताला लगे होने के बावजूद कैसे बाहर आया तो उसने एक डेमो भी दिखाया. वीडियो देखने के बाद आप भी सकते में आ जाएंगे. जी हां, आरोपी ने लाइव डेमो देकर दिखाया कि लॉकअप में लगे सलाखों के बीच से वह कैसे आसानी से बाहर निकल आया. सिर्फ 5 सेकंड के भीतर बाहर आकर आरोपी ने पुलिस को चौंका दिया.

देखें वीडियो-

 

 

लॉकअप की सलाखों के बीच से निकला आरोपी

जिस तरीके से आरोपी लॉकअप से बाहर निकला था, उसे कैमरे में कैद करने के लिए पुलिस वालों ने आरोपी से लाइव डेमो करवाया. आरोपी पतला-दुबला था, लॉकअप की सलाखों के बीच से वो आसानी से निकल गया. हालांकि, इस घटना के बाद पुलिस और सतर्क हो गई. पुलिस इस तरीके से सतर्क रहने के लिए सभी पुलिस थानों को एडवाइजरी भी जारी कर दी है. सलाखों के बीच से बाहर निकलने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चौंकाने वाले वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Trending news