Trending: 19 साल छोटी पत्नी से मिला था सालों पहले, अब बनने जा रही इसके बच्चे की मां; ऐसी है इस कपल की कहानी
Advertisement
trendingNow11304131

Trending: 19 साल छोटी पत्नी से मिला था सालों पहले, अब बनने जा रही इसके बच्चे की मां; ऐसी है इस कपल की कहानी

Age Gap Relationships: आपने ऐसे जोड़ों के बारे में कभी न कभी सुना ही होगा जिनकी उम्र में काफी अंतर होता है. लेकिन ये किस्सा आपको वाकई में चौंका कर रख देगा. इस जोड़े (Couple) में 19 साल का फर्क है. 

Trending: 19 साल छोटी पत्नी से मिला था सालों पहले, अब बनने जा रही इसके बच्चे की मां; ऐसी है इस कपल की कहानी

Viral Love Story Over Internet: सोशल मीडिया पर एक बड़ी ही अजीबोगरीब और मजेदार लव स्टोरी (Love Story) वायरल हो रही है. इस कहानी को सुनकर आप भी अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो जाएंगे. 48 साल के रिच फेटू टॉमकिंसन (Rich Foetu Tomkinson) ने 29 साल की एवी फोएतु टॉमकिंसन (Evie Foetu Tomkinson) से शादी की. इन दोनों की उम्र के बीच में 19 साल का अंतर है और ये एक दूसरे से पहली बार एक पब में मिले थे. लेकिन कई साल पहले शख्स अपनी वाइफ से मिल चुका था जब वो एक बच्ची थी. 

सालों पहले हुई थी पहली मुलाकात

जब शख्स की मुलाकात अपनी वाइफ (Wife) की मां से हुई, तब उसे इस बात का अंदाजा हुआ कि शायद वो अपनी पत्नी से पहले भी मिल चुका है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब शख्स 1990s में पहली बार अपनी पार्टनर (Partner) से मिला था तब वो एक छोटी सी बच्ची थी. उस समय महिला इतनी छोटी थी कि डायपर (Diaper) पहना करती थी.

मां बनने वाली है महिला

आपको बता दें कि अब ये महिला प्रेग्नेंट (Pregnant) है और जनवरी में इसकी डिलीवरी भी हो सकती है. शख्स के मुताबिक जब उसने अपनी वाइफ को पहली मुलाकात के बारे में बताया तो वो दोनों हंसने लगे. इस कपल के मुताबिक उम्र महज एक नंबर है और इससे इनके रिश्ते (Relation) को कोई फर्क नहीं पड़ता. 'द मिरर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों इसी साल जुलाई में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और अब उनका खुद का बच्चा (Baby) होने वाला है.

किस्सा हुआ वायरल

इनकी लव स्टोरी (Love Story) और पहली मुलाकात का किस्सा खूब वायरल हो रहा है. कुछ लोग इनकी कहानी के बारे में जानकर हक्के-बक्के रह गए तो कुछ ने इस रिलेशनशिप (Relationship) का मजाक भी बनाया. हालांकि इस जोड़े को लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश (Happy) हैं और अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड भी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news