OMG: एक सांप ने तबाह कर दी जिंदगी, शख्स को हुआ साढ़े 7 करोड़ का नुकसान
X

OMG: एक सांप ने तबाह कर दी जिंदगी, शख्स को हुआ साढ़े 7 करोड़ का नुकसान

इस शख्स ने जहरीले सांप को मारने के लिए अपने घर की अंगीठी में जल रहा कोयला सांप पर फेंक दिया. कोयले से सांप को तो कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन शख्स का पूरा का पूरा घर जलकर राख हो गया.

OMG: एक सांप ने तबाह कर दी जिंदगी, शख्स को हुआ साढ़े 7 करोड़ का नुकसान

Ajab Gajab News: किसी इंसान की किस्मत कब पलट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. किसी इंसान को अमीर होने में काफी टाइम लगता है, लेकिन बर्बाद (Man Burned House) होने के लिए एक पल ही काफी है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के एक शख्स (Snake causes house burn) के साथ. 

अपने हाथों से जला दिया आशियाना

अमेरिका के मैरीलैंड (Maryland, America) के रहने वाले शख्स ने एक सांप के चक्कर में अपने हाथों से अपने आशियाने में आग लगा ली .दरअसल, इस शख्स के घर में पिछले महीने एक सांप घूमता हुआ दिखाई दिया था. इसके बाद शख्स उस सांप को मारने की फिराक में था. हालांकि सांप को मारने के लिए शख्स ने जो रास्ता अपनाया, उसने शख्स की पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी. 

दरअसल, इस शख्स ने जहरीले सांप को मारने के लिए अपने घर की अंगीठी में जल रहा कोयला सांप पर फेंक दिया. कोयले से सांप को तो कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन शख्स का पूरा का पूरा घर जलकर राख हो गया. घटना 23 नवंबर की है. 

ये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ डेट पर गई गर्लफ्रेंड का पेट था खराब, खाने के बाद फर्श पर ही कर दी पॉटी

साढ़े सात करोड़ का हुआ नुकसान

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, रात 10 बजे शख्स के घर में आग लग गई. इसके बाद आनन-फानन में 75 फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाई गई. हालांकि काफी मशक्क्त के बाद भी सबकुछ जलकर राख हो गया. शख्स जहां सांप को जलते कोयले से मारना चाहता था, वहीं उस कोयले ने उसके साढ़े सात करोड़ के घर को जला दिया. इस आग की वजह से शख्स को करीब साढ़े सात करोड़ का नुकसान हुआ और बंगले का ज्यादातर हिस्सा जल गया.

इस घटना में शख्स का तो काफी नुकसान हो गया, लेकिन सांप का क्या हुआ, यह पता नहीं चल सका है. रिपोर्ट के अनुसार, कोयला फेंकने के बाद घर के बेसमेंट में आग लगी थी. देखते ही देखते यह आग पूरे घर में फैल गई. जलते घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में घर से निकलती आग की लपटें दिखाई दे रही हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news