close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बेजोड़ है यह सेल्समैन, देखिए कैसे नेता-चुनावों का विश्लेषण करते हुए बेचता है सामान

सोना, हीरा या फिर कबाड़ का सामान किसी भी चीज को बेचना एक कला माना जाता है. एक अच्छा और बेस्ट सेल्समेन वही होता है जो बिना जरूरत के भी आपको सामान खरीदने पर मजबूर कर दें. 

VIDEO: बेजोड़ है यह सेल्समैन, देखिए कैसे नेता-चुनावों का विश्लेषण करते हुए बेचता है सामान

नई दिल्ली : सोना, हीरा या फिर कबाड़ का सामान किसी भी चीज को बेचना एक कला माना जाता है. एक अच्छा और बेस्ट सेल्समेन वही होता है जो बिना जरूरत के भी आपको सामान खरीदने पर मजबूर कर दें. वैसे तो आपने अब तक कई सारे ऐसे सेल्समेन देखें होंगे जो शॉप्स, स्टोर्स और दुकानों में अपने हुनक का प्रदर्शन करते हुए देखा होगा. 

'नाम है अवधेश दुबे, दो-चार को इधर ही ले डूबे।'
लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रेन में सामान बेचने वाले सेल्समेन छाए हुए हैं. इस सेल्समेन की काबिलियत की जितनी तारीफ की जाए कम है, क्योंकि इनकी जुबान पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी और तो और बराक ओबामा और बाहुबली तक विराजमान हैं. ट्रेन में सामान को बेचते समय यह शख्स कई बार अपना नाम दोहराता है और कहता है, 'नाम है अवधेश दुबे, दो-चार को इधर ही ले डूबे.'

VIDEO : डिप्लोमा मिलने की इतनी खुशी की लाइन में स्टंट करने लगा छात्र, और...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
दुबे जी का यह अनोखा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुबे जी ट्रेन में अपना सामान बेचते हुए ऐसी कॉमेडी कर रहे हैं, जिसको देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि सेल्समेन दुबे प्रधानमंत्री मोदी के फैन हैं और सामान बेचने के दौरान उनका नाम कई बार लेते हैं और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए नजर आते हैं. देखिए VIDEO....

सुनील ग्रोवर से कर रहे तुलना
अब सोशल मीडिया के दौर में दुबे का शानदार वीडियो तो वायरल होना ही था. वीडियो की तारीफ करते हुए लोग कई सारे कमेंट कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए दुबे की तुलना मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से कर दी है. इस वीडियो को अब तक लाखों वीयूज मिल चुके हैं. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि दुबे की इस कला को देखकर कहा जा सकता है कि वो ताजमहल को भी चंद पलो में बेच देंगे और लोग हंसते-हंसते उसे खरीद लेंगे.