Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर फिर से चलाया ऐसा जादू, कैप्शन पढ़कर बन जाएंगे फैन
Advertisement

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर फिर से चलाया ऐसा जादू, कैप्शन पढ़कर बन जाएंगे फैन

Mahindra On Twitter: आनंद महिंद्रा ने मंगल गृह (Mars Planet) से खींची गई पृथ्वी की फोटो को रीट्वीट कर बड़ा ही खूबसूरत कैप्शन दिया है. महिंद्रा (Anand Mahindra) का ये कैप्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है और कई सोशल मीडिया यूजर्स का दिल भी जीत रहा है. 

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर फिर से चलाया ऐसा जादू, कैप्शन पढ़कर बन जाएंगे फैन

Caption Trending On Social Media: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. आपने भी अक्सर उनके ट्वीट्स के बारे में सुना ही होगा. वो कभी कुछ फनी तो कभी कुछ इंस्पायरिंग (Inspiring) शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार उनके ट्वीट या फिर किसी रिप्लाई के बारे में बात नहीं हो रही है. इस बार उनका दिया गया कैप्शन सुर्खियों में छाया हुआ है. लोग उनके नजरिए (Perspective) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल महिंद्रा ने मंगल गृह से खींची गई पृथ्वी (Earth) की फोटो को शेयर किया है.  

  1. आनंद महिंद्रा ने किया रीट्वीट
  2. कैप्शन की हो रही चर्चा
  3. कहा फोटो सिखाती है विनम्रता

खूबसूरत फोटो को किया रीट्वीट

इस फोटो में आपको जो छोटा सा बिंदू दिख रहा है वो पृथ्वी है. इस खूबसूरत फोटो को मंगल गृह से खींचा (Captured) गया है. बता दें कि आनंद महिंद्रा ने इस फोटो को रीट्वीट (Retweet) कर एक छोटा सा कैप्शन भी दिया है. इस ट्वीट को पढ़कर समझने की कोशिश कीजिए कि आखिर इस कैप्शन में ऐसा क्या खास है...

कैप्शन ने जीत लिया दिल

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने इस फोटो पर लिखा कि इस तस्वीर से हमें सिर्फ एक चीज सीखनी चाहिए और वो है विनम्रता (Humility). महिंद्रा की इस बात से कई लोग सहमत भी हैं. एक यूजर (Social Media Users) ने कहा कि हम पूरे ब्रह्मांड में बस एक छोटी सी बिंदी हैं. महिंद्रा ने इस फोटो से लोगों को इंसानियत (Humanity) की बहुत बड़ी सीख दे दी. 

फोटो हो रही वायरल

आपको बता दें कि ये फोटो और महिंद्रा का कैप्शन दोनों ही खूब वायरल (Viral) हो रहे हैं. इस ट्वीट को अब तक 5 हजार से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. बहुत से लोग तो इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news