close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यहां समुद्र के बीचों-बीच पानी में खेला जाता है क्रिकेट, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हैरान कर देने वाला Video

यह वीडियो आनंद महिंद्रा को उनके WhatsApp Wonderbox में मिला था, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए ऐसा क्रिकेट मैच देखने की इच्छा जाहिर की है.

यहां समुद्र के बीचों-बीच पानी में खेला जाता है क्रिकेट, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हैरान कर देने वाला Video
(फोटो साभारः twitter/@anandmahindra)

नई दिल्लीः महिंद्रा ग्रुप के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वह कुछ न कुछ नया और अलग शेयर करते दिखाई देते रहते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक एक ऐसा ही वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें कुछ खिलाड़ी समुद्र के बीचों-बीच पानी में क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो आनंद महिंद्रा को उनके WhatsApp Wonderbox में मिला था, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए ऐसा क्रिकेट मैच देखने की इच्छा जाहिर की है.

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि 'यह वीडियो मुझे मेरे #whatsappwonderbox में मिला, जो कि पूरी तरह से उस क्रिकेट को व्यक्त करता है जिसे मैं बहुत ही तनाव वाले आईपीएल फाइनल देखने के बाद खेलने चाहूंगा.' बता दें यह वीडियो न्यूजीलैंड के एक आईलैंड का है, जिसे सबमरीन आईलैंड कहा जाता है. यह आईलैंड उस वक्त दिखाई देने लगता है, जब समुद्र की लहरें कम होती हैं. दरअसल, यह आईलैंड सबमरीन के आकार का है और जिस तरह से एक सबमरीन पानी से बाहर आने पर दिखाई देती है, ठीक उसी तरह समुद्र की लहरों का उभार कम होने पर यह भी दिखाई देने लगता है. इसी वजह से इसका नाम सबमरीन आईलैंड पड़ा.

Viral Video: सेल्फी के बहाने स्‍वरा भास्‍कर से युवक बोला, 'मैडम आएगा तो मोदी ही'

Video: गुलाबी लहंगे में सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस! दिलकश अंदाज़ हुआ VIRAL

सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड के सबमरीन आईलैंड में खेले जा रहे क्रिकेट का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. महिंद्रा ग्रुप के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जब से यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, इसे 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और सैकड़ों लोग इसे शेयर कर चुके हैं. बता दें आनंद महिंद्रा अक्सर इस तरह के वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते दिखाई देते रहते हैं.