'पिलो फाइट चैंपियनशिप' का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने लिए मजे, खुद को बताया स्टार प्लेयर
Advertisement

'पिलो फाइट चैंपियनशिप' का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने लिए मजे, खुद को बताया स्टार प्लेयर

Pillow Fight Championship: देश के जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर पिलो फाइट प्रतियोगिता के मजे लिए हैं. आनंद महिंद्रा ने खुद को इस खेल का स्टार प्लेयर बताया है. 

screenshot image

Pillow Fight Championship: पिछले दिनों अमेरिका के फ्लोरिडा में दुनिया का पहला 'पिलो फाइट लीग' आयोजित किया गया था. इस प्रतियोगिता में 16 पुरुष और 8 महिला खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. अब देश के जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर इस प्रतियोगिता के मजे लिए हैं. आनंद महिंद्रा ने इस खेल के मजे लेते हुए खुद को इस खेल का स्टार प्लेयर बताया. 

  1. आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो
  2. फ्लोरिडा में आयोजित हुई थी प्रतियोगिता
  3. 24 खिलाड़ियों ने लिया था पिलो फाइट में हिस्सा

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक और स्पोर्ट्स लीग शुरू नहीं कर रहा हूं. प्रो कबड्डी लीग शुरू करना काफी संतोषजनक था. लेकिन मैं इस लीग के लिए एक स्टार खिलाड़ी के रूप में खुद को नीलामी के लिए पेश कर रहा हूं. अपने 4 साल के पोते के साथ छुट्टी मनाने के बाद मुझे लगता है कि मैं फिट हूं और लड़ने के लिए तैयार हूं.' आनंद महिंद्रा ने खुद के लिए शुरुआती बोली 50 रुपये लगाई है.

बता दें कि फ्लोरिडा में आयोजित पहली पिलो फाइट चैंपियनशिप में 16 पुरुषों और आठ महिला प्लेयर्स ने हिस्सा लिया था. इस टूर्नामेंट को जीतने वाले खिलाडियों को ईनाम के रूप में 5 हजार डॉलर यानि लग पौने 4 लाख रुपये तथा एक टाइटल बेल्ट दिया गया था. हालांकि जब इसके वीडियो सामने आए थे तो लोग हैरान रह गए थे. लोगों का कहना था कि घरों में खेला जाने वाला ये खेल कब प्रोफेशनल बन गया. देखें वीडियो- 

तेजी से बढ़ रही पिलो फाइट चैंपियनशिप की पॉपुलैरिटी

फिलहाल पहली पिलो फाइट चैंपियनशिप देखने के बाद इसकी पॉपुलैरिटी काफी तेजी से बढ़ रही है. इस खेल को खेलने के लिए प्लेयर्स में ताकत, स्ट्रैटेजी तथा सहनशक्ति होनी बहुत जरूरी है. पिलो फाइट चैंपियनशिप के कई सारे वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news