close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JCB के बाद अब आया रोड रोलर का नंबर, आनंद महिंद्रा का ट्वीट देख हो जाएंगे लोटपोट

आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें रोड रोलर पर एक मसाज कंपनी का विज्ञापन लगा है. आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर में से ह्यूमर को खोज निकाला और अपने ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर कर दिया.

JCB के बाद अब आया रोड रोलर का नंबर, आनंद महिंद्रा का ट्वीट देख हो जाएंगे लोटपोट
आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे अबतक करीब 1000 लोगों ने रिट्वीट किया है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपने ह्यूमर से भरे और अनोखे ट्वीट्स के लिए मशहूर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल, आनंद महिंद्रा ने सोमवार को एक ट्वीट किया है. आनंद महिंद्रा ने एक रोड रोलर की तस्वीर शेयर की है. उनके इस तस्वीर को ट्वीट करते ही यह फोटो वायरल होने लगी है. वायरल हो रही तस्वीर में रोड रोलर पर एक पोस्टर विज्ञापन चिपका हुआ है और यह तस्वीर इसी वजह से खूब शेयर की जा रही है. 

 

 

आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें रोड रोलर पर एक मसाज कंपनी का विज्ञापन लगा है. आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर में से ह्यूमर को खोज निकाला और अपने ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर कर दिया. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि हंसाने वाली तस्वीर. इस मसाज के बाद आपको कभी दोबारा इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी. यह सभी बीमारियों का एक स्थायी उपाय होगा. उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि रोड रोलर के पहिये पर पोस्टर लगाने वाला या तो शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर वाला था या सच में वह एक कम अक्ल वाला होगा. 

 

 

आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे अबतक करीब 1000 लोगों ने रिट्वीट किया है. आनंद महिंद्रा ऐसे ही ह्यूमर भरे ट्वीट लगातार करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा देश-दुनिया में हो रहे नए इनोवेशन और भारतीय जुगाड़ से जुड़े मामलों को ट्वीट कर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं.