गुस्साए शेर के जबड़े में आने वाला था शख्स का सिर, आखिरी सेकेंड में जो हुआ नहीं होगा आपको भरोसा
Advertisement

गुस्साए शेर के जबड़े में आने वाला था शख्स का सिर, आखिरी सेकेंड में जो हुआ नहीं होगा आपको भरोसा

Lion Attack Video: शेर कभी भी किसी पर हमला कर सकता है. उन्हें चाहे जितना ही पाल-पोस लें, अगर वह गुस्सा जाते हैं तो किसी की भी नहीं सुनते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

 

गुस्साए शेर के जबड़े में आने वाला था शख्स का सिर, आखिरी सेकेंड में जो हुआ नहीं होगा आपको भरोसा

Lion Attack On Man: जंगल का राजा शेर के बारे में तो आप सबने सुना है कि वह जब शिकार करता है तो मौत के घाट उतार कर ही दम लेता है. हालांकि, आजकल आप शेरों के वीडियो को देखने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाते हैं और कई तरह के वीडियो देख सकते हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे खतरनाक जानवरों को पालना भी शुरू कर दिया है, लेकिन शेर कभी भी किसी पर हमला कर सकता है. उन्हें चाहे जितना ही पाल-पोस लें, अगर वह गुस्सा जाते हैं तो किसी की भी नहीं सुनते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में गुस्सैल शेर ने अचानक अपने मालिक पर हमला कर दिया.

शेर ने अचानक से कर दिया भयानक हमला

एक शख्स ने हाथों से पालतू शेरों के साथ खेलने की कोशिश की तो उसे नहीं मालूम था कि वे उस पर हमला कर देंगे. वीडियो बेहद ही चौंकाने वाला है.हैरान कर देने वाली क्लिप को इंस्टाग्राम पर @zahidkhizar786 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वायरल क्लिप में दो पालतू शेर को एक आदमी की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है. उनमें से एक उसे पकड़ लेता है लेकिन सौभाग्य से उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाता. हालांकि, किसी अन्य व्यक्ति की मदद से वह व्यक्ति खतरनाक स्थिति से बाहर निकलने में सफल रहा. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'शेर का मेरे पर खतरनाक हमला'.

 

 

आखिरी वक्त में शख्स ने आकर बचाया

वीडियो को नेटिजन्स द्वारा लाखों बार देखा गया और कई गुस्से वाले कमेंट्स भी आएं. जबकि कुछ ने तर्क दिया कि यह पूरी तरह से बेवकूफी भरा था. इंस्टाग्राम कमेंट्स में एक यूजर ने पूछा, "शेर को पालतू जानवर के रूप में रखना कानूनी कैसे है? उसने जंगली जानवरों को घर में कैसे बंदी बना रखा है? यह कानून के खिलाफ है." एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, "शेर को पालतू जानवर के रूप में नहीं रखा जाता है. उन्हें सेक्चुरी जैसे खुले क्षेत्र में स्वतंत्र रूप से घूमने की अनुमति दी जानी चाहिए. कृपया उन्हें एक कुत्ते की तरह जंजीर से न बांधें." एक तीसरे यूजर ने कहा, "उन सीमाओं को हटा दें और उन्हें मुक्त करें."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news