शादी में आंटीजी ने किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, यूजर ने Video देखा तो कहा- नस वस चढ़ गई तो...
Advertisement
trendingNow11055421

शादी में आंटीजी ने किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, यूजर ने Video देखा तो कहा- नस वस चढ़ गई तो...

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से आंटीजी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

शादी में आंटीजी ने किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, यूजर ने Video देखा तो कहा- नस वस चढ़ गई तो...

Viral Video: शादी के मौके पर सोशल मीडिया (Social Media) पर हमने कई ऐसे वीडियो देखे हैं, जिसमें बाराती अपना जलवा बिखेरने के लिए अजीबोगरीब डांस करना शुरू कर देते हैं. बारात में कोई नागिन डांस करता है तो कुछ जमीन पर लेटकर नाचना शुरू कर देते हैं. ऐसे वीडियो इंटरनेट पर खूब देखें गए हैं, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है, जिसमें आंटीजी ने अपने धांसू डांस से लोगों को हैरानी में डाल दिया. आस-पास का माहौल देखकर मालूम पड़ रहा है कि यह किसी पार्टी या फिर शादी के मौके का वीडियो है, जिसमें आंटी ने ताबड़तोड़ डांस किया.

  1. आंटीजी ने जमीन पर बैठकर किया धांसू डांस
  2. वीडियो देखने के बाद यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन
  3. इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है वीडियो

आंटीजी ने जमीन पर बैठकर किया धांसू डांस

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पार्टी में कुछ लोग ग्रुप में डांस कर रहे होते हैं. तभी अचानक बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन का पॉपुलर सॉन्ग 'बैंग बैंग' (Bang Bang) बजने लगता है. यह सुनकर सभी झूम उठते हैं और डांस करते रहते हैं. तभी ग्रुप में मौजूद एक आंटी ने सभी को तब सरप्राइज कर दिया, जब वो अपनी जमीन पर बैठ जाती हैं और जमकर डांस करने लगती हैं. लाल रंग की साड़ी में आंटीजी ने ऐसा डांस किया, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 69Flix (@69.flix)

 

वीडियो देखने के बाद यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर 69Flix नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'नस वस चड़ गई तो रोएंगी बैठी बैठी.' वीडियो देखने के बाद कई अन्य यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन दिए.

Trending news