दिल्ली में यहां मिल रहा Avocado वाला पान! बनाने का तरीका देख मुंह में आ जाएगा पानी
Advertisement
trendingNow11861164

दिल्ली में यहां मिल रहा Avocado वाला पान! बनाने का तरीका देख मुंह में आ जाएगा पानी

Avocado Paan Video: इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह खास पान दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित यामू पंचायत (Yamu's Panchayat) के आउटलेट में उपलब्ध है. शेयर होने के बाद से ही वीडियो वायरल हो गया है. अब तक इसे 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

दिल्ली में यहां मिल रहा Avocado वाला पान! बनाने का तरीका देख मुंह में आ जाएगा पानी

Avocado Paan In Delhi: एवोकैडो के साथ पान बेचने वाली एक दुकान का एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से क्लिप ने लोगों से फ्यूजन आइटम बनाने के पीछे का कारण पूछा है. वीडियो को 'यामू पंचायत' की सीईओ अनीता लालवानी सुराना द्वारा पोस्ट किया गया, जो एक स्टोर हैं जो विभिन्न प्रकार के पान बेचने में माहिर हैं. इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह खास पान दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित यामू पंचायत (Yamu's Panchayat) के आउटलेट में उपलब्ध है. वीडियो की शुरुआत में एक व्यक्ति मेज पर एवोकैडो रखता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद व्यक्ति पान तैयार करने लगता है.

क्या आपने कभी खाया है एवोकैडो वाला पान

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, व्यक्ति छोटे एवोकैडो स्कूप निकालकर पैन के अंदर रखता हुआ दिखाई देता है. एक बार तैयार होने के बाद वे पान को फॉयल पेपर और आधे कटे हुए एवोकैडो का यूज करके सजाते हैं. वीडियो 17 जुलाई को शेयर किया गया था. शेयर होने के बाद से ही वीडियो वायरल हो गया है. अब तक इसे 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस पान वीडियो के बारे में इंस्टाग्राम यूजर्स का क्या कहना है, इस पर आ एक नजर डाल सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita Lalwani Surana (@anu_the_paanwali)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "एवोकाडो को ऐसे रखा जैसा टमाटर हो." एक अन्य यूजर ने लिखा, “थोड़ा चीज, मेयो और अमूल बटर कम था.” तीसरे ने लिखा, “क्या जरूरत थी एवोकैडो की इसमें.” चौथे ने मजाक में कहा, "भाई ने एवोकाडो को हीरे की तरह रखा." पांचवे शख्स ने तो और भी नए तरीके का मजाक किया और लिखा, "मजेदार बात: खाने के बाद कोई भी स्वाद भी नहीं बदला." वहीं एक अन्य ने लिखा, "भाई हद हो गई. सिंपल पान के अलावा लोग सबकुछ खाने को तैयार हैं." एवोकाडो ट्विस्ट वाले इस पान के बारे में आपके क्या विचार हैं? क्या आप इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं?

Trending news