ऑटो ड्राइवर के प्यार में पागल हुई बेल्जियम की लड़की, भारत आकर मंदिर में पहुंची और फिर...
Advertisement
trendingNow11460046

ऑटो ड्राइवर के प्यार में पागल हुई बेल्जियम की लड़की, भारत आकर मंदिर में पहुंची और फिर...

Viral Love Story:: इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई लोग इनके फैन हो गए. लोग इनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाह रहे हैं और उनकी तस्वीरें भी ढूंढ रहे हैं. वहीं कुछ लोग यह भी जानना चाह रहे हैं कैसे इनकी पहली मुलाकात हुई थी.

ऑटो ड्राइवर के प्यार में पागल हुई बेल्जियम की लड़की, भारत आकर मंदिर में पहुंची और फिर...

Belgium Girl Married With Indian Auto Driver: यह काफी समय से देखा जा रहा है कि भारत के लड़के विदेशी लड़कियों के चहेते लगातार बने हुए हैं. अभी हाल ही में बिहार के एक इंजीनियर ने इंग्लैंड की एक लड़की से शादी की और उसे भारत बुलाया. इसी कड़ी में अब कर्नाटक से एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक ऑटो ड्राइवर ने बेल्जियम की एक लड़की से शादी की. यह सब तब हुआ जब वह लड़की इस ऑटो ड्राइवर के प्यार में पागल हो गई.

ऑटो ड्राइवर का नाम अनंतराजू
दरअसल, यह मामला कर्नाटक के विजयनगर स्थित एक ऑटो ड्राइवर से जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का नाम केमिली है और इस ऑटो ड्राइवर का नाम अनंतराजू है. इन दोनों ने एक दूसरे को पहली बार सोशल मीडिया पर पाया था. सोशल मीडिया पर पहले उनकी दोस्ती हुई और फिर धीरे धीरे यह परवान चढ़ने लगी. 

दोस्ती प्यार में बदलने लगी
30 साल के अनंतराजू ऑटो चलाने के साथ टूरिस्ट गाइड का काम करते हैं और वहीं यह लड़की अपने परिवार के साथ अपने देश बेल्जियम में रहती है. जब इनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी. यह भी बताया जा रहा है कि साल 2019 में केमिली अपने परिवार के साथ कर्नाटक के हंपी में घूमने आई थीं. तब अनंतराजू उनके गाइड बने थे. अनंतराजू ने ही उन्हें कर्नाटक में घुमाया था और उनके रहने-खाने की व्यवस्था कराई थी.

मंदिर पहुंचकर धूमधाम से शादी
इसके बाद जब वह लड़की अपने देश गई तो दोनों सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आ गए. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकी और बढ़ने लगी और दोस्ती प्यार में बदल गई. इसी बीच लड़की ने इस ऑटो ड्राइवर को शादी का प्रस्ताव देकर प्रपोज कर दिया और हां का जवाब भी मिल गया. बस फिर क्या था. केमिली अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ सीधा भारत पहुंची और मंदिर पहुंचकर धूमधाम से शादी रचा ली. यह शादी हाल ही में हुई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news