close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अनोखे अंदाज में बेटी ने ली विदाई, हंसते हुए खिंचवाई सेल्फी, बोली- जब मन होगा आ जाऊंगी

विदाई के दौरा्न लड़की बंगाली रीति-रिवाज से विदाई ले रही है और बीच-बीच में फोटो के लिए पोज भी देती है

 VIDEO: अनोखे अंदाज में बेटी ने ली विदाई, हंसते हुए खिंचवाई सेल्फी, बोली- जब मन होगा आ जाऊंगी
वह काफी हंसते हुए पोज देती है और फोटो खिंचवाती है.(फोटो साभारः Facebook )

नई दिल्लीः जब हमारे घर में या आस-पास किसी लड़की की शादी होती है तो हम अक्सर यही देखते हैं कि लड़की की विदाई खूब रोते-रोते की जाती है. न बेटी न परिवार सब बेटी की विदाई पर खूब रोते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बंगाली लड़की की शादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह विदाई के वक्त सामान्य दिखाई दे रही है और अपने माता-पिता को रोने के लिए मना कर रही है. यही नहीं वह काफी हंसते हुए पोज देती है और फोटो खिंचवाती है, वहीं आस-पास मौजूद लोगों से भी कहती है कि रोइये मत, मैं जब भी मन करेगा आप लोगों से मिलने आती रहूंगी. इस पर दूसरे लोग उसका समर्थन करते भी दिखते हैं.

राजस्थान हाई कोर्ट का आदेश, प्रेम विवाह करने वाले युगलों को मिले सुरक्षा

विदाई के दौरा्न लड़की बंगाली रीति-रिवाज से विदाई ले रही है और बीच-बीच में फोटो के लिए पोज भी देती है. वीडियो में बंगाली दुल्हन ने पारंपरिक लाल बनारसी साड़ी पहन रखी है और अपने पीछे चावल फेंकते हुए कहती है कि उसने अपने सभी ऋण चुका दिए हैं. मैं घर छोड़कर जा रही हूं इस बात पर रोने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरा जब भी मन होगा या आपका जब भी मन होगा मैं आपसे या आप मुझसे मिलने आ सकते हैं. वहीं वीडियो के फेसबुक पर वायरल होने के बाद से ही लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और लड़की की तारीफ कर रहे हैं.

प्रयागराज के लोगों को सरकार ने दी ये बड़ी खुशखबरी, नहीं भूल पाएंगे जीवन भर

वहीं अपने घर से बाहर निकलते समय इस बंगाली दुल्हन ने अपने माता-पिता को मुस्कुराहट के साथ अलविदा कहा और वहां भी फोटो के लिए पोज़ दिया. बता दें अब तक कई फेसबुक पेज इस अनोखी विदाई का वायरल वीडियो अपने-अपने पेज पर शेयर कर चुके हैं. सोमवार से अब तक लगभग तीन मिलियन व्यूज और 68,000 से अधिक शेयर मिल चुके हैं. दुल्हन की इस अनोखी विदाई पर उसकी तारीफ करते हुए लोगों ने कहा कि कोई भी अपने माता-पिता का कर्ज उतारने में सझम नहीं होता, लेकिन तुमने जो किया वह काबिले तारीफ है. वहीं कई यूजर्स ने उसे एक प्रेरणा बताया और कहा कि महिलाओं को इस दुल्हन से कुछ सीखना चाहिए.