अनजान शख्स ने की लड़की से छेड़खानी तो बनाया उसका Video, कैमरे पर मुंह छिपाता हुआ आया नजर
Advertisement

अनजान शख्स ने की लड़की से छेड़खानी तो बनाया उसका Video, कैमरे पर मुंह छिपाता हुआ आया नजर

Shocking: बेंगलुरु की एक महिला ने दावा किया है कि मंगलवार रात उसके घर के पास एक आदमी ने उसके साथ छेड़छाड़ की. महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक लंबी पोस्ट लिखी.

 

अनजान शख्स ने की लड़की से छेड़खानी तो बनाया उसका Video, कैमरे पर मुंह छिपाता हुआ आया नजर

Bengaluru Case: बेंगलुरु की एक महिला ने दावा किया है कि मंगलवार रात उसके घर के पास एक आदमी ने उसके साथ छेड़छाड़ की. महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक लंबी पोस्ट लिखी. उसने उस आदमी का वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वह अपना चेहरा छुपाता हुआ दिखाई दे रहा है. महिला को उसके एक दोस्त ने घर के बाहर छोड़ा था, तभी यह घटना हुई. महिला का आरोप है कि जैसे ही वह घर के अंदर जाने वाली थी, वह आदमी आया और पीछे से उसे छेड़छाड़ कर भाग गया. महिला ने तुरंत अपने दोस्त को फोन किया और उस आदमी को पकड़ने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें: एलन मस्क की न्यूरालिंक ब्रेन चिप से शख्स ने दिमाग से खेला शतरंज, जैसे ही शेयर किया Video; देखती रह गई दुनिया

छेड़खानी की तो वीडियो बनाकर इंटरनेट पर किया पोस्ट

उस महिला ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि उसने जो वीडियो डाला है, उसमें वो आदमी अपनी हरकत कबूल कर रहा है. उसने ये भी कहा कि अगर उसका दोस्त उसे वीडियो में रिकॉर्ड न कर लेता, तो शायद वो और भी बुरा कर देता. बेंगलुरु पुलिस ने तुरंत मौके पर ही उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, महिला ने बताया कि आने वाली परेशानियों के चलते वो इस आदमी के खिलाफ कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराएगी. वो कोर्ट-कचहरी के झमेले और मानसिक परेशानी से भी बचना चाहती हैं. उसने लिखा, "दुर्भाग्य से, ये आदमी फिर छूट जाएगा क्योंकि मैं एफआईआर दर्ज नहीं कराऊंगी."

fallback

यह भी पढ़ें- नदी में मिली डॉल्फिन की डेढ़ करोड़ साल पुरानी हड्डियां, वैज्ञानिकों ने देखा तो उड़ गए होश

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई

फिर महिला ने बेंगलुरु और पूरे भारत में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई. उसने ऐसे अपराधियों के लिए कड़े कानूनी दंड की मांग भी की. उसने सवाल किया, "उस आदमी के छूट जाने के बाद मेरी सुरक्षा कौन सुनिश्चित करेगा?" उसकी रिहाई को "दुर्भाग्यपूर्ण" बताया. फिर, कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने उसे शिकायत दर्ज न कराने पर सवाल उठाए, तो महिला ने एक अपडेट पोस्ट किया. उसने बताया कि उसने उस आदमी के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज करा दी है. अंत में उसने लिखा कि उसने ये जानकारी इसलिए शेयर की ताकि लोगों को कानून में मौजूद उन खामियों के बारे में पता चले, जिनका फायदा उठाकर ऐसे अपराधी बच निकलते हैं.

Trending news