खेत में सास संग काम करती हुई दिखीं ये महिला सांसद, Video देखकर तारीफ करते नहीं थकेंगे आप
Advertisement
trendingNow12473500

खेत में सास संग काम करती हुई दिखीं ये महिला सांसद, Video देखकर तारीफ करते नहीं थकेंगे आप

MP Sanjana Jatav Video: सांसद संजना जाटव राजस्थान की भरतपुर की रहने वाली हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने खेत में काम करती दिख रही हैं. उनका ससुराल समूची गांव में है, जो खेड़ली के पास ही है. 

 

खेत में सास संग काम करती हुई दिखीं ये महिला सांसद, Video देखकर तारीफ करते नहीं थकेंगे आप

Bharatpur MP Sanjana Jatav: यह अक्सर देखा जाता है कि सत्ता के उच्च पद पर आसीन होने के साथ ही व्यक्तियों के स्वभाव में एक अप्रत्याशित परिवर्तन आ जाता है, जहां वे पद की गरिमा और सामाजिक प्रतिष्ठा को बनाए रखने की चिंता में अक्सर अपने मूल स्वरूप को खो बैठते हैं. किंतु आज हम आपको भरतपुर की सांसद संजना जाटव का एक ऐसा वीडियो दिखलाएंगे जो इस रूढ़िवादी धारणा को चुनौती देगा.

यह भी पढ़ें: गोबर मुंह पर थोपा, भैंस का मूत्र पिया... पुनीत सुपरस्टार का एक और उल्टी ला देने वाला Video

असल में, सांसद संजना जाटव राजस्थान की भरतपुर की रहने वाली हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने खेत में काम करती दिख रही हैं. उनका ससुराल समूची गांव में है, जो खेड़ली के पास ही है. वीडियो में वे अपनी सास के साथ मिलकर बाजरे का चारा भर रही हैं. इस वीडियो से पता चलता है कि संजना अपने सासंद काम के साथ-साथ घर का काम भी करती हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सांसद संजना जाटव एक किसान के परिवार से आती हैं और उनका ससुराल भी किसान परिवार है. 

 

 

बताया गया है कि सांसद संजना के पति कप्तान सिंह राजस्थान पुलिस में एक कांस्टेबल के तौर पर कार्यरत हैं. फिलहाल, अभी वह सांसद के PSO के तौर पर काम कर रहे हैं. भरतपुर के सांसद संजना जाटव अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और हाल फिलहाल में ही एलएलबी फर्स्ट ईयर की परीक्षा दी. वह राजस्थान के अलवर में जिला परिषद की सदस्य हैं और उन्हें प्रियंका गांधी का करीबी सहयोगी माना जाता है. 2023 के विधानसभा चुनाव में, संजना जाटव को कठूमर विधानसभा सीट से 25 साल की उम्र में उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन वह हार गईं.

यह भी पढ़ें: पल्लवी तुम्हें I-Pill मिस कर रहा है... Zepto ने भेजा ऐसा मैसेज, महिला ने कंपनी के होश ठिकाने लगाया

बाबूलाल बैरवा, जो 4 बार विधायक रह चुके हैं, उनका टिकट काटकर संजना को चुनाव में उतारा गया, जिसके बाद उन्हें जीत हासिल हुई और वर्तमान में वह भरतपुर से सांसद हैं. संजना जाटव का वायरल वीडियो उनकी सादगी को उजागर करता है, जिसे देखकर हर कोई उनकी प्रशंसा करने लगेगा. वीडियो में चारा भरते समय भी वह अपने सिर से पल्लू को नहीं हटाती हैं. उन्हें देखकर लोग थोड़ी देर के लिए यह मानने को तैयार नहीं होंगे कि यही संजना जाटव हैं.

Trending news