लड़कों की ऐसी दीवानगी, जिसके सामने बीवी-गर्लफ्रेंड सब हैं फीके-फीके; नहीं भरोसा खुद देख लें Video
Advertisement
trendingNow12426271

लड़कों की ऐसी दीवानगी, जिसके सामने बीवी-गर्लफ्रेंड सब हैं फीके-फीके; नहीं भरोसा खुद देख लें Video

Bike Birthday Celebrates: कौन कहता है कि मर्दों में भावनाएं नहीं होती हैं? उनके इस दीवानगी के आगे क्या बीवी और क्या गर्लफ्रेंड सभी फीके होते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला.

 

लड़कों की ऐसी दीवानगी, जिसके सामने बीवी-गर्लफ्रेंड सब हैं फीके-फीके; नहीं भरोसा खुद देख लें Video

Bike Birthday Video: कौन कहता है कि मर्दों में भावनाएं नहीं होती हैं? अपनी बाइक का बर्थडे मनाने वाले एक शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. यह स्पष्ट है कि अपनी प्यारी दोपहिया के लिए उनका प्यार असीम है, इतना अधिक कि उस व्यक्ति ने अपनी बाइक को एक अनूठे तरीके से केक काटने के लिए बनाया. एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में एक आदमी को बाइक के दोनों हैंडल पकड़े हुए आगे-पीछे करते हुए दिखाया गया है. बाइक के आगे वाले टायर से एक चाकू बंधा हुआ है. इससे केक काटने में मदद मिलती है जिसे दूसरे आदमी को पकड़े हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: आसमान से अचानक गिरने लगे सैकड़ों अंडरवियर, लोगों ने सिर उठाकर देखा तो बोले- ये कैसी बारिश?

बाइक का बर्थडे मनाने का तरीका बेहद ही हटके

क्लिप की बैकग्राउंड में एक खुशी वाला गाना भी इस्तेमाल किया गया है जो इस इवेंट को पूरा करता है. बाइक के हेडलाइट के चारों ओर भी एक माला लगी हुई है. सोशल मीडिया यूजर इस असामान्य घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने के लिए कमेंट सेक्शन में उमड़ पड़े. एक यूजर ने कहा, "पुरुषों में भावनाएं होती हैं, उन्हें बस किसी को समझने की जरूरत होती है." एक अन्य ने मजाक में कहा, "वह पहले साइलेंसर का इस्तेमाल करके मोमबत्तियां भी बुझा सकता था."

 

 

यह भी पढ़ें: वाह रे पाकिस्तानी जनता... बेटी पर नजर रखने के लिए पिता ने शरीर के इस पार्ट पर लगाया CCTV कैमरा

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

किसी और ने कहा, "बाइक हर आदमी का पहला प्यार होता है." एक व्यक्ति ने यह भी कहा, "लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा अपनी बाइक से प्यार करते हैं."
एक अन्य यूजर ने चुटकी ली और कहा, "वह इमोशनल तरीके से बाइक से कनेक्ट है." कमेंट में एक यूजर ने लिखा, "यह वास्तव में बेहद ही प्यारा है." एक अन्य ने लिखा, "गर्लफ्रेंड का चक्कर छोड़ दिया तो गाड़ी ही लड़कों का पहला प्यार है और इसके लिए किसी से भी भिड़ सकते हैं." एक ने लिखा, "केक काटने का तरीका थोड़ा कैजुअल है, लेकिन थोड़ा यूनिक भी है."

Trending news