JCB को आसमान में टांग दिया..नीचे से निकाल दी कार, लोग बोले- आ गया खतरों का असली खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11521705

JCB को आसमान में टांग दिया..नीचे से निकाल दी कार, लोग बोले- आ गया खतरों का असली खिलाड़ी

Viral Video: इसका वीडियो सामने आया तो लोग हैरान रह गए कि यह कैसे संभव हो गया, लेकिन ऐसा हुआ है. जेसीबी के ड्राइवर ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि पास खड़े बच्चे डर गए और भागने लगे. हालांकि इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

JCB को आसमान में टांग दिया..नीचे से निकाल दी कार, लोग बोले- आ गया खतरों का असली खिलाड़ी

Body Of JCB Hanged In Air: पिछले दिनों जेसीबी के कई वीडियो सामने आए. लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वह शायद अब तक का सबसे खतरनाक वीडियो साबित हो सकता है. इसमें दिख रहा है कि जेसीबी के ड्राइवर ने उसे ऊपर आसमान में टांग दिया और उसके नीचे से कार ड्राइवर एक कार को लेकर निकल गया है. 

कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में कैप्शन लिखा गया है कि यह असली खतरों का खिलाड़ी है. इसमें दिख रहा है कि सड़क के किनारे कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है और उसमें एक जेसीबी लगी हुई है. वह खुदाई कर रही है और इसी बीच रोड के किनारे से एक कार आती हुए दिख गई.

उसी जगह पर यह जेसीबी थी
उस कार को रोड पार करना था लेकिन ठीक उसी जगह पर यह जेसीबी खुदाई कर रही थी. इसके बाद जेसीबी के ड्राइवर ने ऐसा स्टंट दिखाया कि कार वाला भी चौंक गया. जेसीबी के आगे और पीछे वाले दोनों हिस्सों को, यानी जिसमें से मिट्टी खोदी जाती है और जिसमें से मिट्टी उठाई जाती है, उन दोनों हिस्सों को जमीन पर रखकर जेसीबी का इंजन यानी जेसीबी की बॉडी को ऊपर आसमान में उठा दिया और उसके नीचे जगह बन गई.

कार को लेकर नीचे से निकल गया
जैसे ही जगह बनी, कार वाला ड्राइवर उस कार को लेकर नीचे से निकल गया. यह तो बहुत ही खतरनाक स्टंट था लेकिन कार ड्राइवर उसमें से निकल गया. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. एक ने लिखा भाई यह तो जेसीबी का नेता टाइप मालूम पड़ रहा है, वहीं एक ने लिखा कि ऐसा नहीं करना चाहिए, फिलहाल यह वायरल हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news