फूल लेकर प्रपोज करने पहुंचा था लड़का, लड़की ने एक ही झटके में चकनाचूर कर दिया दिल; देखें Video
Advertisement
trendingNow11206940

फूल लेकर प्रपोज करने पहुंचा था लड़का, लड़की ने एक ही झटके में चकनाचूर कर दिया दिल; देखें Video

Love Propose Video: इस वीडियो को देखकर एक बार के लिए आपका दिल टूट जाएगा. वीडियो एक युवक और एक लड़की से जुड़ा है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि लड़का इस वीडियो में दिख रही लड़की से एकतरफा प्यार करता था.

SCREENSHOT IMAGE

Love Propose Video: प्यार बहुत ही खूबसूरत एहसास है. कहते हैं कि प्यार जब दोतरफा हो तो मजा देता है, वहीं जब एकतरफा हो तो सजा देता है. आपको भी कभी न कभी, किसी न किसी से प्यार जरूर हुआ होगा. इस दुनिया में कोई ऐसा शख्स नहीं है, जिसे कभी न कभी, किसी न किसी से प्यार न हुआ है. हां, ये अलग बात है कि किसी-किसी को उसका प्यार मिल जाता है, वहीं ज्यादातर लोग बदकिस्मत होते हैं. उन्हें उनका प्यार नहीं मिल पाता है.

खुशी-खुशी अपने प्यार का इजहार करता है लड़का

इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर एक बार के लिए आपका दिल टूट जाएगा. वीडियो एक युवक और एक लड़की से जुड़ा है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि लड़का इस वीडियो में दिख रही लड़की से एकतरफा प्यार करता था. वह अपने दोस्त के साथ लड़की को प्रपोज करने गया था. इस दौरान लड़की जो करती है, उससे एक ही झटके में लड़के का दिल टूट जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का अपने हाथों में फूल लेकर काफी खुशी-खुशी लड़की को प्रपोज करने जाता है. उसके साथ उसका एक दोस्त भी है. वह अपनी सहेली के साथ साइकिल से जा रही लड़की को सड़क पर रोकता है और अपने दिल की बात कहता है. लड़का उस लड़को को 'आई लव यू' बोलता है. लड़के को लगता था कि लड़की उसके प्यार को कभी मना नहीं करेगी. हालांकि अगले ही पल लड़की 'NO' बोलकर उसके प्यार को अस्वीकार कर देती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@bhutni_ke_memes)

एक ही झटके में टूट जाता है लड़के का दिल

वीडियो में इसके बाद जो दिखता है, वह दिल तोड़ने वाला है. आप देख सकते हैं कि लड़का उदास होकर वहां से वापस लौट आता है. लड़के को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि जिसे वह दिल-ओ-जान से चाहता है, वह एक झटके में उसे ना कह देगी. आप देख सकते हैं कि लड़की पूरे एटीट्यूड में लड़के के प्रपोजल को रिजेक्ट कर देती है. वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां का है. (ज़ी न्यूज इस वीडियो के सत्यता का दावा नहीं करता है. हो सकता है कि यह एक प्रैंक वीडियो हो.)

Trending news