Helmet: लड़के ने ऐसे पहना हेलमेट..सिर में बुरी तरह अटक गया, अब निकल ही नहीं रहा!
Advertisement
trendingNow11753334

Helmet: लड़के ने ऐसे पहना हेलमेट..सिर में बुरी तरह अटक गया, अब निकल ही नहीं रहा!

Viral Video: वीडियो देखते ही आप समझ जाएंगे कि कितने गलत तरीके से लड़के ने इसे सिर में फंसा लिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं कुछ लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर लड़के ने इस हेलमेट को सिर में कैसे डाला है.

Helmet: लड़के ने ऐसे पहना हेलमेट..सिर में बुरी तरह अटक गया, अब निकल ही नहीं रहा!

How To Wear Helmet: किसी भी तरह के दुपहिया वाहन की सवारी के लिए हेलमेट पहनना बहुत ही अनिवार्य होता है. इसी के साथ हेलमेट की क्वालिटी भी मैटर करती है. क्योंकि एक सही आकार का हेलमेट ही आपको अच्छे से सुरक्षा प्रदान कर सकता है. लेकिन हेलमेट का गलत तरीका आपको नुकसान भी पहुंचा सकता है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का गलत तरीके से हेलमेट  में फंसा लेता है. उसने इसे ऐसा फंसाया कि वह निकल ही नहीं पा रहा है. लो इसे निकालने के लिए काफी प्रयास करते हुए दिखाई दिए हैं. 

अपने सिर में पीछे से फंसाया है
दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इसका वीडियो शेयर किया है. हालांकि इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन यह वायरल जरूर हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि इस लड़के ने हेलमेट को आगे से नहीं बल्कि अपने सिर में पीछे से फंसाया है और यही कारण है कि हेलमेट लड़के के सिर में फंस गया है. वीडियो में यह भी दिखा कि कई लोग इसे निकालने के किए प्रयास कर रहे हैं और यह निकल नहीं रहा है. 

किस तरह से इस लड़के ने पहना होगा
कुछ लोग हेलमेट को निकालने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे थक जाते हैं और बैठ जाते हैं. लड़का भी काफी दुखी दिखाई दे रहा है. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगों की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. हालांकि कई यूजर्स ने यह लिखा कि हेलमेट को बाद में निकाल लिया गया होगा. वहीं कुछ यूजर्स यह लिख रहे थे कि उन्हें आश्चर्य है कि हेलमेट को किस तरह से इस लड़के ने पहना होगा.

हेलमेट पहनना महत्वपूर्ण
बता दें कि सही तरीके से हेलमेट पहनना ही किसी की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए हमेशा सुनिश्चित रहें कि आप इसे ठीक से पहनते हैं और अपनी सुरक्षा को संरक्षित रखें. सुनिश्चित करें कि हेलमेट सुरक्षा मानकों को पूरा करता है. जब आप हेलमेट खरीदते हैं तो भी यह सुनिश्चित करें कि यह स्टैंडर्ड्स और मानकों को पूरा करता है. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है

Trending news