लाइफ में पहली बार जिम गया लड़का, ट्रेडमिल पर चढ़ते ही उतर गई पैंट; देखें फनी वीडियो
Advertisement
trendingNow11207720

लाइफ में पहली बार जिम गया लड़का, ट्रेडमिल पर चढ़ते ही उतर गई पैंट; देखें फनी वीडियो

Boy Treadmill Video: अगर आप जिम गए हों तो आपको पता होगा कि पहले ट्रेडमिल पर खड़ा हुआ जाता है. इसके बाद उसे कम स्पीड में करके धीरे-धीरे दौड़ना शुरू किया जाता है. हालांकि, युवक पहली बार जिम गया था तो उसे पता नहीं होता है कि ट्रेडमिल पर कैसे भागते हैं. इसलिए वह पहले ट्रेडमिल के दोनों तरफ पैर करके खड़ा हो जाता है.

SCREENSHOT IMAGE

Boy Treadmill Video: इंटरनेट पर हर रोज कोई न कोई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं. इंटरनेट पर मजेदार वीडियो की भरमार है, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो जरा हटके होते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपके हंसते-हंसते पेट फूल जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो एक युवक से जुड़ा हुआ है, जो पहली बार जिम गया होता है.

पहली बार जिम पहुंचता है युवक

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पहली बार जिम जाकर सीधे ट्रेडमिल (Treadmill) पर पहुंच जाता है. इसके बाद वह ट्रेडमिल को फुल स्पीड में करके उस पर भागने के लिए चढ़ जाता है. आप देख सकते हैं कि वह ट्रेडमिल पर भागने की तैयारी कर रहा है. अगर आप जिम गए हों तो आपको पता होगा कि पहले ट्रेडमिल पर खड़ा हुआ जाता है. इसके बाद उसे कम स्पीड में करके धीरे-धीरे दौड़ना शुरू किया जाता है.

हालांकि, युवक पहली बार जिम गया था तो उसे पता नहीं होता है कि ट्रेडमिल पर कैसे भागते हैं. इसलिए वह पहले ट्रेडमिल के दोनों तरफ पैर करके खड़ा हो जाता है. इसके बाद ट्रेडमिल को फुल स्पीड में चला देता है. जब ट्रेडमिल पूरी तेजी पकड़ चुका होता है तो युवक अपने पैर उस पर रखता है. इसके बाद जो  होता है, वो हैरान करने के साथ-साथ हंसाने वाला भी है. आप देख सकते हैं कि युवक तेज गति से चल रहे ट्रेडमिल पर अपने पैर रखता है और धड़ाम से नीचे गिर जाता है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@nextlevelfitapp)

युवक की उतर जाती है पैंट

वीडियो यहीं खत्म नहीं होता. आप देख सकते हैं कि ट्रेडमिल से रगड़ खाकर उसकी पैंट उतर जाती है. वीडियो में यह नजारा काफी फनी लगता है. वीडियो को nextlevelfitapp नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही वीडियो पर कैप्शन लिखा गया है, 'जिम में पहला दिन.' यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो देखकर लोग जमकर एंजॉय कर रहे हैं.

Trending news