प्यार में दीवाने युवक ने गर्लफ्रेंड की मां को किडनी देकर बचाया, बेवफा लड़की ने मौका पाते ही किसी और से कर ली शादी
Advertisement
trendingNow11074382

प्यार में दीवाने युवक ने गर्लफ्रेंड की मां को किडनी देकर बचाया, बेवफा लड़की ने मौका पाते ही किसी और से कर ली शादी

युवक ने लड़की की मां को बचाने के लिए अपनी किडनी भी दान कर दी, लेकिन लड़की इतनी बेवफा थी कि मौका पाते ही युवक को छोड़कर चली गई तथा किसी और से शादी रचा ली.

representative image

Bewafa Girlfriend Story: आपने प्यार में बेवफाई के बहुत सारे किस्से सुने होंगे. अक्सर हमारे आस-पास सुनने को मिल जाता है कि फला लड़की, फला लड़के को प्यार में उल्लू बना रही है या फला लड़का फला लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाकर मूर्ख बना रहा है. आज हम आपको ऐसी ही एक बेवफा लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसकी बेवफाई के किस्से सुनकर आपका खून खौल जाएगा. वहीं उसके बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर आपकी दिल पसीज उठेगा.

  1. बॉयफ्रेंड के साथ लड़की ने की बेवफाई
  2. मौका पाते ही किसी और से की शादी
  3. गर्लफ्रेंड की मां को युवक ने दी थी किडनी

गर्लफ्रेंड की मां को बचाने के लिए दी किडनी

यह कहानी है कैलिफोर्निया के एक युवक की. वह एक लड़की के प्यार में इतना पागल था कि उसके लिए कुछ भी कर सकता था. उस लड़की के लिए युवक ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की. बस वह किसी भी तरह उस लड़की को पाना चाहता था. यहां तक कि युवक ने लड़की की मां को बचाने के लिए अपनी किडनी भी दान कर दी, लेकिन लड़की इतनी बेवफा थी कि मौका पाते ही युवक को छोड़कर चली गई तथा किसी और से शादी रचा ली.

ये भी पढ़ें- क्या आपके पास है बाज की नजर? जो तस्वीर में दिख रहा तेंदुआ ढूंढ पाए, 99 परसेंट लोग हो गए फेल

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम ऊजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) है. युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी जान से ज्यादा मोहब्बत करता था. अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए वह हर कोशिश करता था. यहां तक कि जब गर्लफ्रेंड की मां बीमार हुई तो उसे बचाने के लिए उसने अपनी एक किडनी तक उसकी मां को दान में दे दी. लेकिन इसके बाद भी उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके साथ बेवफाई कर डाली.

गर्लफ्रेंड ने किसी और से रचाई शादी

युवक ने बताया कि किडनी देने के बाद गर्लफ्रेंड की मां का ऑपरेशन हुआ और वह धीरे-धीरे ठीक होने लगीं. लेकिन इस घटना के सिर्फ एक महीने बाद ही लड़की ने उससे रिश्ता तोड़ लिया. युवक ने बताया कि लड़की ने मौका पाते ही किसी और से शादी रचा ली. युवक ने इस कहानी को बताते हुए टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- नौकरी के चक्कर में बॉयफ्रेंड को नहीं दे पाती थी समय, रोमांस के लिए बनवा दी एक नई गर्लफ्रेंड

इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. युवक की इस कहानी को सुनकर बहुत लोगों को उस पर तरस आ रहा है. वहीं कई लोग उसकी गर्लफ्रेंड को कोस रहे हैं. ज्यादातर लोगों को युवक का वीडियो देखने के बाद निराशा हुई. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि युवक ने किडनी दान में देकर किसी का जीवन बचाने का काम किया है. इसलिए उसे मायूस नहीं होना चाहिए. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news