ताबूत में लेटकर दूल्‍हा-दुल्‍हन ने कराया Pre wedding shoot, फेसबुक पर शेयर की फोटो तो मिले डरावने रिएक्‍शन
Advertisement

ताबूत में लेटकर दूल्‍हा-दुल्‍हन ने कराया Pre wedding shoot, फेसबुक पर शेयर की फोटो तो मिले डरावने रिएक्‍शन

थाईलैंड में एक गॉथिक दूल्हे और दुल्हन ने पिछले हफ्ते प्री वेडिंग शूट की अनोखी तस्‍वीर शेयर की जिसमें उन्‍होंने कब्र‍िस्‍तान में फोटो शूट कराया. इस शूट में वह बाकायदा ताबूत में लेटे और अंतिम संस्‍कार की प्रक्रिया को पूरा किया. उन्होंने एक कब्रिस्तान में ली गई विवाह पूर्व तस्वीरों की एक सीरीज सोशल मीडिया पर शेयर की. 

अनोखा प्री वेड‍िंग शूट.

नई दिल्‍ली: अनोखे तरीके से शादी करने का रिवाज युवाओं में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. वह इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कपल इस हद तक आगे बढ़ गए कि ताबूत में लेटकर फोटोशूूट कराया. अब इसके ल‍िए उन्‍हें काफी डरावने र‍िएक्‍शन मिल रहे हैं.

  1. थाईलैंड में कपल ने कराया अनोखा प्री वेडिंग शूट
  2. कब्र‍िस्‍तान में कराया फोटोशूट
  3. ताबूत में लेटा दूल्‍हा, सि‍रहाने पर बैठी दुल्‍हन 

कपल ने कराया अनोखा प्री वेडिंग शूट 

Daily Star की खबर के अनुसार, ऐसा ही एक वाकया थाईलैंड में सामने आया जब एक ग्राफिक डिजाइनर ने अपनी शादी से पहले एक प्री वेडिंग शूट कराया जो एक grave-themed wedding shoot था. इसके लिए उन्‍होंने डमी रूम से अंतिम संस्‍कार की प्रोसेस निभाई. 

फेसबुक पर शेयर की फोटो 

ये फोटो सीरीज 32 साल के थाई ग्राफिक डिजाइनर Nonts Kongchaw और उसकी फीमेल पार्टनर ने पिछले गुरुवार को फेसबुक पर शेयर की जिसे हजारों बार देखा गया है. 

कब्र‍िस्‍तान में हुआ सेंसेशन मचाने वाला फोटोशूट 

सेंसेशन मचाने वाली इन तस्‍वीरों में नॉन्‍ट्स, सिल्‍वर कलर का सूट पहने हुए कब्र‍िस्‍तान में नजर आ रहे हैं और उनकी दुल्‍हन सफेद कलर की वेडिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

ताबूत में लेटकर कराया फोटोशूट 

ये कपल यहीं नहीं रुका, बल्‍क‍ि एक कदम आगे जाते हुए कुछ अनोखा ही कर दिया. दूल्‍हा एक ताबूत में लेटता है और फिर दुल्‍हन, दूल्‍हे के ऊपर रेशम के कपड़ा खींचती है. दुल्‍हन अपने दूल्‍हे के अंतिम संस्‍कार को अपनी आंखों के सामने देखती है.  

यह भी पढ़ें: हेयर ड्रेसर के रूप में कमाती थी सिर्फ 700 रुपये, किया ऐसा कमाल, 15 करोड़ हो गई नेटवर्थ

नेटिजन्‍स दे रहे डरावने रिएक्‍शन 

इस स्टंट ने थाईलैंड में नेटिज़न्स के बीच काफी हलचल मचा दी है. कई लोगों ने तस्वीरों को अपमानजनक के रूप में देखा और कई ने कहा कि इस तरह शादी करने से कहीं अभिशाप ने बन जाए. 

लाइव टीवी

Trending news