अपने दूल्हे को सामने देख दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल, शादी के मंडप में सबके सामने करने लगी ऐसा
Advertisement

अपने दूल्हे को सामने देख दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल, शादी के मंडप में सबके सामने करने लगी ऐसा

Bride Entry Video: एक क्यूट दुल्हनिया का वीडियो (Bride Viral Video) सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में वह अपनी एंट्री से मेहमानों समेत दूल्हे को भी सरप्राइज कर देती है. दरअसल, दुल्हन अपने दूल्हे को सामने देखने के बाद कंट्रोल नहीं कर पाती और उछल-उछलकर डांस करने लगती है.

SCREENSHOT IMAGE

Bride Entry Video: समय के साथ अब शादियों में कई बदलाव आ चुके हैं. पहले शादियों में दुल्हनें (Bride) काफी शर्माती थीं, लेकिन अब की दुल्हनें शादी समारोह को पूरी तरह से एन्जॉय करने में यकीन रखती हैं. वैसे भी शादी लाइफ में एक बार ही होती है. इसलिए दुल्हन शादी में एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती. शादी में दुल्हन की एंट्री (Bride Entry) अब एक पॉपुलर ट्रेंड बन चुका है. 

दुल्हन ने अपनी एंट्री से किया हैरान

दुल्हन अपनी शादी के मंडप में एंट्री लेते समय अब किसी सेलेब जैसा फील करना चाहती है. दुल्हन चाहती है कि हर किसी की निगाह सिर्फ उसी पर टिकी हो. इसी क्रम में एक क्यूट दुल्हनिया का वीडियो (Bride Viral Video) सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में वह अपनी एंट्री से मेहमानों समेत दूल्हे को भी सरप्राइज कर देती है. दरअसल, दुल्हन अपने दूल्हे को सामने देखने के बाद कंट्रोल नहीं कर पाती और उछल-उछलकर डांस करने लगती है.

वीडियो देखने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान तैर जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल जोड़े में सजी दुल्हनिया अपने होने वाले हमसफर को सरप्राइज देती है और किसी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए शादी के मंडप में एंट्री लेती है. लाल जोड़े में दुल्हन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही है. वहीं, दुल्हन के ऐसा करने के बाद दूल्हे का एक्सप्रेशन भी देखने लायक है. दूल्हे के एक्सप्रेशन से पता चलता है कि दुल्हन ने अपनी जबरदस्त एंट्री ने उसे चौंका दिया है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

दुल्हन की एंट्री देख सरप्राइज हो जाता है दूल्हा

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हनिया की ऐसी एंट्री देख खुशी से फूला नहीं समाता. इसके बाद वह दुल्हन के हाथ को पकड़कर घुटनों के बल बैठ जाता है और चूम लेता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा, Awww entry!! 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news