शादी से पहले दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, इस बात पर दे डाली दी धमकी
Advertisement

शादी से पहले दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, इस बात पर दे डाली दी धमकी

Bride Video: दुल्हन का ऐसा शानदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं. नेटिजन्स भी ऐसे वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूल रहे.

शादी से पहले दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, इस बात पर दे डाली दी धमकी

आजकल के दौर दुल्हन की एंट्री बेहद ही खास हो चुकी है. दुल्हन कब, कहां और कैसे एंट्री लेगी, इसका अच्छा ख्याल रखा जाता है. किस गाने पर दुल्हन को डांस करना है और किस गाने पर वह जयमाला करेगी, यह सब पहले से ही डिसाइडेड हो जाता है. अगर इसमें कोई बदलाव होता है तो दुल्हन का पारा चढ़ना लाजमी है. हालांकि, कई बार दुल्हन के मन मुताबिक ऐसा नहीं हो पाता, जिसकी वजह से वह कोशिश करती है कि कैसे भी इंतजाम हो जाए. दुल्हन की एंट्री के वक्त एक बात तो बिल्कुल साफ है कि वह जैसा चाहेगी वैसा ही होना चाहिए वरना माहौल बिगड़ सकता है.

  1. दुल्हन की एंट्री के वक्त मचा बवाल
  2. गुस्साई दुल्हन ने फिर दे डाली चेतावनी
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

दुल्हन की एंट्री के वक्त मचा बवाल

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने मन मुताबिक ही एंट्री लेना चाहती है, लेकिन किसी बात पर यह कहा जाने लगता है कि उसे किसी गाने के साथ एंट्री लेना पड़ेगा. इस पर दुल्हन को शादी से पहले ही भयंकर गुस्सा आ जाता है. दुल्हन भी अपने विकराल रूप में आ जाती है और कहती है कि मुझे किसी गाने पर नहीं सिर्फ ढोल पर एंट्री लेना है.

वह अपने इवेंट मैनेजर से कहती है कि उसे सिर्फ ढोल पर ही एंट्री लेना है. हालांकि, इवेंट मैनेजर कहता है कि इसके लिए मुझे लड़के वालों से बात करनी होगी. यह सुनकर दुल्हन और गुस्सा जाती है और कहती है कि मुझे नहीं मालूम मैं सिर्फ ढोल पर ही एंट्री लेना चाहती हूं.

 

 

गुस्साई दुल्हन ने फिर दे डाली चेतावनी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और दुल्हन की बात सुनकर लोग थोड़े सहम भी जाते हैं, क्योंकि वह बेहद गुस्से में थी. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर विटी वेडिंग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को करीब तीन हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब हजारों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news