दुल्हन के साथ मजाक कर रहे थे दूल्हे के दोस्त, स्टेज पर ही पड़ गया भारी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर वरमाला का एक वीडियो (Varmala Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में दूल्हे (Bride Groom Video) के दोस्त दुल्हन को चिढ़ा रहे होते हैं लेकिन दुल्हन भी कुछ कम नहीं होती है (Wedding Video).

दुल्हन के साथ मजाक कर रहे थे दूल्हे के दोस्त, स्टेज पर ही पड़ गया भारी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Bride Groom Video: दूल्हे के दोस्तों की दुल्हन के साथ बॉन्डिंग अच्छी हो तो वे शादी की स्टेज पर भी मस्ती-मजाक करते रहते हैं. अब तक आपने वरमाला के ऐसे कई वीडियो (Varmala Video) देखे होंगे, जिनमें वर और वधू पक्ष के लोग एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक कर रहे होते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हे के दोस्तों को दुल्हन के साथ किया गया मजाक भारी पड़ गया.

वरमाला की रस्म में हुआ मस्ती-मजाक

वरमाला (Varmala Video) के समय अक्सर दूल्हे के साथ के लोग उसे अपने कंधों पर उठा लेते हैं और उस तक पहुंचने के लिए दुल्हन पक्ष के लोग दुल्हन के साथ भी ऐसा करते हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को छेड़ने के लिए दूल्हे को कंधों के ऊपर तक उठा लिया था. लेकिन यहां दुल्हन ने दिमाग से खेलते हुए उन्हें इशारा कर दिया कि उसे फर्क नहीं पड़ता है.

मजे से सोफा पर बैठी दुल्हन

जब वर पक्ष के लोग दूल्हे को ऊपर उठाए हुए थे, तब दुल्हन मजे से जाकर स्टेज पर रखे सोफा पर बैठ गई. इससे साफ पता चल रहा था कि उसे इस छेड़खानी से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. उसे अच्छी तरह से पता था कि दूल्हे को कुछ देर में नीचे उतार दिया जाएगा और फिर वह आराम से उसके गले में वरमाला डालकर रस्म को पूरा कर लेगी.

यह भी पढ़ें- अचानक दूल्हे की गोद में जा बैठी दुल्हन, हैरान-परेशान हुए सभी मेहमान

लोगों ने की दुल्हन की तारीफ

इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) को 2 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. इस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स में दुल्हन की तारीफ हो रही है.

ऐसे मजेदार वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.