Funny Video: ससुराल में सजा हुआ बिस्तर देख दुल्हन हुई परेशान, पूछा वाजिब सवाल

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहे दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो (Bride Groom Video) को देखकर लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल, इस फनी वीडियो (Funny Video) में सजे-धजे कमरे को देखकर दुल्हन का रिएक्शन देखने लायक है.

Funny Video: ससुराल में सजा हुआ बिस्तर देख दुल्हन हुई परेशान, पूछा वाजिब सवाल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Funny Video: हर लड़की के अपनी शादी (Wedding) और ससुराल को लेकर कुछ अरमान होते हैं. अच्छे पति के साथ ही वह एक अच्छे घर की भी कल्पना करती है. आमतौर पर शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की पहली रात को खास बनाने की कोशिश की जाती है. सुहागरात (Suhagrat) पर उनके लिए कमरे और बिस्तर को फूलों, गुब्बारों, रंग-बिरंगी रोशनी से सजा दिया जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल (Bride Viral Video) हो रहा है, जो अपने सजे-धजे कमरे को देखकर बिल्कुल चौंक जाती है.

पहली रात सोने की परेशानी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) की अपनी अलग धूम मची रहती है. हाल ही में 'दुल्हनिया' नाम के अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया गया था. इस वीडियो में शादी के बाद दुल्हन जब अपने कमरे में पहुंचती है तो बिल्कुल चौंक जाती है. कमरे और बिस्तर को अच्छी तरह से सजा-धजा देखकर वह पूछती है- लेकिन सोएंगे कहां?

देखने लायक है दूल्हे का रिएक्शन

दुल्हन की परेशानी वाजिब है और समझ में आती है. लेकिन कमरे को इतनी सुंदर तरीके से सजाने वाले दूल्हे का रिएक्शन भी देखने लायक है. उसका चेहरा देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दुल्हन के ऐसे बर्ताव और सवाल से खुश नहीं है. शायद उसे अपनी मेहनत पर पानी फिरने जैसी फीलिंग आ रही है.

यह भी पढ़ें- दुल्हन की सहेलियों के आगे झुका दूल्हा, खुद की शादी में माननी पड़ गईं अजीब शर्तें

लोगों ने जमकर ली मौज

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो (Viral Video) को 43 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की खूब मौज लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.