आयकर अधिकारी की दुल्हन हेलिकॉप्टर में उड़ी, दूल्हे संग इस अंदाज में पहुंची ससुराल
topStories1hindi1478682

आयकर अधिकारी की दुल्हन हेलिकॉप्टर में उड़ी, दूल्हे संग इस अंदाज में पहुंची ससुराल

Helicopter In Wedding: शादी की वायरल तस्वीरों और वीडियोज की कड़ी में यह कुछ अलग सा मामला आया है. झालावाड़ शहर में किसी दुल्हन के हेलिकॉप्टर में बैठकर पहुंचने का यह पहला वाकया था. ऐसे में लोगों की भी खासी उत्सुकता बनी रही.

आयकर अधिकारी की दुल्हन हेलिकॉप्टर में उड़ी, दूल्हे संग इस अंदाज में पहुंची ससुराल

Bride Reached Jhalawar On Helicopter: शादी और बारात की तमाम तस्वीरें और वीडियोज कई बार सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं और शादी के दिन को लोग विशेष बनाने के लिए कोई कसर छोड़ते भी नहीं हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के झालावाड़ शहर में एक दुल्हन अपने दूल्हे के साथ हेलिकॉप्टर में बैठकर ससुराल पहुंची तो उसे देखने के लिए शहर के लोगों का तांता लग गया.

दुल्हन हेलिकॉप्टर में बैठकर झालावाड़ उतरी
दरअसल, झालावाड़ जिले में यह ऐसा पहला अवसर था, जब कोई दुल्हन हेलिकॉप्टर में बैठकर झालावाड़ में उतरी थी. ऐसे में जानकारी मिलने के बाद दूल्हे के परिजनों सहित शहर के नागरिकों का बड़ा हुजूम भी हेलीपैड के आसपास जमा हो गया. दुल्हन विनीता अपने दूल्हे आशीष चौधरी के साथ अपने पीहर बांसवाड़ा से हेलिकॉप्टर में बैठकर झालावाड़ पहुंची थी.

बांसवाड़ा में विवाह संपन्न हुआ, लेकिन..
असल में बांसवाड़ा के मार्बल व्यवसाई राजसिंह चौधरी की बेटी विनीता चौधरी की शादी झालावाड़ के तिलक नगर निवासी विजेंद्र चौधरी के बेटे आयकर अधिकारी आशीष उर्फ आशु चौधरी के साथ हुई. देर शाम को बांसवाड़ा में विवाह संपन्न हुआ, लेकिन विनीता के पिता राजसिंह की इच्छा थी कि उनकी बिटिया अपने ससुराल हेलिकॉप्टर में बैठकर जाए. 

प्रशासनिक अनुमति लेकर भरी उड़ान!
इसके लिए उन्होंने प्रशासनिक अनुमति लेकर हेलिकॉप्टर की व्यवस्था कर दी. शुक्रवार को दुल्हन विनीता और दूल्हा आशीष चौधरी को हेलीकॉप्टर में बैठा कर पीहर पक्ष के लोगों ने विदाई दी. हेलिकॉप्टर दूल्हा-दल्हन को लेकर झालावाड़ के सनराइज मैरिज गार्डन पर बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचा, तो देखने के लिए लोगों का हुजूम जमा हो गया. आसमान में हेलीकॉप्टर नजर आते ही दूल्हा पक्ष के लोग ढोल धमाकों के साथ नाचने लगे. (रिपोर्ट-महेश परिहार)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news