close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG! नई दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना चाहता था दूल्हे का जीजा, पहुंच गया थाने

दूल्हे की बहन ने आपत्ति जताई और पति को ऐसा कुछ भी करने से मना कर दिया और स्टेज से नीचे भेज दिया

OMG! नई दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना चाहता था दूल्हे का जीजा, पहुंच गया थाने
मारपीट होने पर पत्नी ने थाने पहुंचकर पति पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

भिलाईः छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक शादी समारोह में पहुंचे बारातियों में से दूल्हे के जीजा को नई-नवेली दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की जिद इतनी भारी पड़ गई कि उसे थाने का मुंह तक देखना पड़ गया. दरअसल, शादी में पहुंचे दूल्हे के जीजा ने नई नवेली दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की जिद कर दी, इस पर दूल्हे की बहन ने आपत्ति जताई और पति को ऐसा कुछ भी करने से मना कर दिया और स्टेज से नीचे भेज दिया. जिसके बाद पति के कहने पर वह भी नीचे जाकर बैठ गई. थोड़ी देर बाद गुस्साए पति ने तुरंत कार्यक्रम से घर जाने की इच्छा जताई तो पत्नी भी पति के साथ जाने के लिए तैयार हो गई, लेकिन जैसे ही पति, पत्नी को लेकर समारोह से निकला उसने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी.

VIDEO: दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं सनी लियोनी, सोचा भी नहीं था ऐसा हो जाएगा

मिली जानकारी के मुताबिक पति इस बात से गुस्सा था कि पत्नी ने उसकी सबके सामने बेइज्जती कर दी है और इसी के चलते उसने कार्यक्रम से बाहर निकलने के बाद पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया. मारपीट होने पर पत्नी ने थाने पहुंचकर पति पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद दूल्हे का जीजा थाने पहुंच गया. मामले में पति के ऊपर पत्नी के साथ मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: 'अपना टाइम आएगा' पर इस लड़की ने मचाया धमाल, सड़क पर किया जबरदस्त डांस

बता दें मामला भिलाई के गौतम नगर स्थित सुपेला की है. जहां सुपेला निवासी सुधा गुप्ता अपने पति सूरज गुप्ता के साथ अपने छोटे भाई की शादी में गई थी, जहां पति सूरज ने नई दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की इच्छा जाहिर की. इस पर सुधा ने पति को ऐसा करने से मना कर दिया, जिससे नाराज पति ने तुरंत ही कार्यक्रम से जाने को कहा और सुधा भी उसके साथ कार्यक्रम से निकल गई, लेकिन कार्यक्रम में इस तरह से दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने के लिए मना कर देने पर सूरज पत्नी सुधा से बेहद नाराज था और इसी के चलते गाड़ी के पास पहुंचने पर उसने उसके साथ मारपीट की.