VIDEO: 'अपना टाइम आएगा' पर इस लड़की ने मचाया धमाल, सड़क पर किया जबरदस्त डांस
Advertisement
trendingNow1496971

VIDEO: 'अपना टाइम आएगा' पर इस लड़की ने मचाया धमाल, सड़क पर किया जबरदस्त डांस

'अपना टाइम आएगा' गाने पर मुंबई की रहने वाली एक डांसर धनश्री वर्मा ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है.

4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'गली ब्वॉय' इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, क्योंकि वह आए दिन फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहा हैं. इस फिल्म का एक गाना 'अपना टाइम आएगा' लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है.

4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इन दिनों एक और वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को Dhanashree Verma नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी महीने 3 तारीक को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 409,091 बार देखा जा चुका है. 'अपना टाइम आएगा' गाने पर मुंबई की रहने वाली एक डांसर धनश्री वर्मा ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. आप भी देखें वीडियो-

इसमें कोई शक नहीं कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. बता दें, 'सिंबा' और 'खिलजी' के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. फिल्म 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं. 

फिल्म को लेकर क्या कहना है रणवीर का
हाल ही में Zee News से बातचीत करते हुए रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाने लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, "यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news