Bike, Auto, Car के बाद Uber में एड हुआ ऊंट! रेगिस्तान में महिला ने बुक की राइड, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow12485201

Bike, Auto, Car के बाद Uber में एड हुआ ऊंट! रेगिस्तान में महिला ने बुक की राइड, देखिए VIDEO

Uber Camel Ride: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला दावा कर रही है कि उसने दुबई के अंदर उबर ऐप से ऊंट की राइड बुक की है. महिला ने दावा किया कि उसकी गाड़ी बीच रेगिस्तान में खराब हो गई जिसके बाद उसे उबर पर यह ऑप्शन मिला. 

Bike, Auto, Car के बाद Uber में एड हुआ ऊंट! रेगिस्तान में महिला ने बुक की राइड, देखिए VIDEO

Uber Camel Ride: अब तक आपने उबर से बाइक, ऑटो या फिर कार बुक करने के बारे में सुना होगा लेकिन अगर हम कहें कि किसी ने ऊपर के द्वारा ऊंट बुक किया तो क्या आप यकीन करेंगे? शायद नहीं..., लेकिन हाल ही में एक ऐसा दावा करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. घटना दुबई बताई जा रही है, यहां दो महिलाएं उस समय रेगिस्तान में फंस जाती हैं जब उनकी गाड़ी खराब हो गई. गाड़ी खराब होने के बाद दोनों महिलाएं रेगिस्ताम में फंस गईं, इसके बाद उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया जो आज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

महिलाओं ने बुक Uber Camel Ride:

दुबई के रेगिस्तान में फंसने के बाद अपने बचाव के लिए उबर पर ऊंट की सवारी बुक करने वाली दो महिलाओं द्वारा बनाया गया एक आश्चर्यजनक वीडियो वायरल हो गया है. महिला की गाड़ी खराब हो जाने के बाद, वे खुद को रेगिस्तान में फंसी हुई पाती हैं. हालांकि, जब उनमें से एक ने अपने उबर ऐप को चेक किया, तो उसे ऊंट की सवारी का विकल्प मिला और इससे पहले कि वे समझ पातीं कि यह कितना वास्तविक था, एक आदमी ऊंट के साथ आया और खुद को 'उबर कैमल ड्राइवर' के रूप में पेश किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JETSET DUBAI (@jetset.dubai)

क्या नकली है वीडियो?

जब महिलाओं में से एक ने उस आदमी से उसके बारे में पूछा, तो उसने कहा, "मैं उबर कैमल चलाता हूं, मैं उन लोगों की मदद करता हूं जो खो जाते हैं." कथित तौर पर यह वीडियो दुबई-हट्टा रोड पर अल बदायेर में बनाया गया था. नेटिज़न्स वीडियो पर तरह-तरह प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसके चलते यह वीडियो तेजी से लोगों की टाइमलाइन तक पहुंच रहा है. हालांकि कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखकर इतना हैरान हो गए कि उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा और वीडियो नकली कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सिर्फ दुबई में ही आप ऊंट का ऑर्डर दे सकते हैं, जैसे कि यह कोई बड़ी बात नहीं है.'

क्या कह रहे हैं यूजर्स?

एक और यूजर ने कहा,'ऐसा नहीं लगता कि आप रेगिस्तान के बीच में हैं! हम आपके ठीक पीछे सड़क देख सकते हैं और आप शारजाह में हैं क्योंकि दुबई में कोई लाल टीले नहीं हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपके पीछे एक सड़क है और आप कहते हैं कि आप रेगिस्तान के बीच में हैं और खो गए हैं.' एक और यूजर ने मजाक में कहा,'अगली बार मैं उड़ने वाला कालीन ऑर्डर करूंगा.'

TAGS

Trending news