LOVE STORY: पत्नी को उसके आशिक के साथ बंद कमरे में पकड़ा, फिर पति ने जो किया जरूर जानना चाहिए
Advertisement
trendingNow11503442

LOVE STORY: पत्नी को उसके आशिक के साथ बंद कमरे में पकड़ा, फिर पति ने जो किया जरूर जानना चाहिए

Filmy Love Story In Bihar: बिहार के जहानाबाद जिले में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां पति ने अपनी पत्नी के अवैध प्रेम कहानी को वैधता देने के लिए बड़ा रोचक कदम उठाया है.

 

सांकेतिक तस्वीर

Shocking Love Story: बिहार के जहानाबाद जिले में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां पति ने अपनी पत्नी के अवैध प्रेम कहानी को वैधता देने के लिए बड़ा रोचक कदम उठाया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के नया टोला मोहल्ले की है. दरअसल, मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कुमडी गांव के रामराज नामक एक युवक ने सोलहंडा के रूपा कुमारी से दो साल पहले लव मैरिज किया था. वह दोनों शहर के नया टोला मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं. पति मिठाई का कारीगर है और वह विशेष अवसरों पर बाहर जाकर मिठाई बनाता रहता है. इसी दरमियान पत्नी रूपा को एक नेटवर्किंग कंपनी में काम करने का मौका मिला.

पति ने पत्नी को उसके आशिक के साथ पकड़ा

काम करने के दौरान पत्नी छह महीने पहले पटना के विक्रम के रंजीत कुमार नामक एक युवक से प्यार हो गया. वह अपने पति की गैरमौजूदगी में छुप-छुपकर उससे मिलती रहती थी. जब भी पति बाहर होता था, महिला अपने आशिक को घर में बुला लेती थी. रविवार को पति कहीं बाहर गया था और उसे कुछ दिन और बाहर रहने की प्लानिंग थी, लेकिन रविवार को वह अचानक अपने घर वापस आया तो पत्नी को आशिक के साथ देखकर वह हैरान रह गया. जिसके बाद पति ने बाहर से कमरा बंद कर पुलिस को फोन कर बुला लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस पूरे प्रकरण में महिला के पति का कदम काफी चौंकाने वाला था.

पुलिस को फोन करके बुलाया, दोनों को सौंपा

पत्नी के अवैध प्रेम कहानी को पति ने कानूनी अमलीजामा पहनाने के लिए अपनी ओर से हरी झंडी दे दी है. पुलिस अब पति की सलाह पर ही आगे की कार्रवाई कर रही है. इधर पत्नी ने भी पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि वह पिछले छह महीने से रंजीत के प्यार में है और वह उसके साथ रिलेशनशिप में भी है. वह उसके साथ शादी करना चाहती है. हालांकि, पति को अपनी पत्नी की इस हरकत से मुश्किल हो रही थी, लेकिन अब जब सिर से पानी ऊपर जाने लगा तो पति को लगा कि पत्नी से पिंड छुड़ाने में ही फायदा है. आखिरकार उसने सहर्ष पत्नी को अपने आशिक के साथ शादी का प्रस्ताव दे दिया और अपनी ओर से उसे लिखित रूप से समर्थन देने का ऐलान भी कर दिया.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news