Fight: कुत्ते और मुर्गे की जबरदस्त फाइट, कौन जीता मुकाबला..आप खुद ही देख लीजिए
Advertisement

Fight: कुत्ते और मुर्गे की जबरदस्त फाइट, कौन जीता मुकाबला..आप खुद ही देख लीजिए

Fight Video: वीडियो को देखते समय आपको यकीन नहीं होगा कि इस मुकाबले को कौन जीतेगा. मुर्गे ने अपनी जान की बाजी लगा दी और कुत्ते से भिड़ गया. कुत्ता भी हैरान था कि यह छोटा सा मुर्गा इतनी कड़ी टक्कर दे रहा है और काफी देर तक दोनों लड़ते रहे.

Fight: कुत्ते और मुर्गे की जबरदस्त फाइट, कौन जीता मुकाबला..आप खुद ही देख लीजिए

Dog And Chicken Video: कई बार अपनी आंखों के सामने हमें ऐसे दृश्य देखने को मिल जाते हैं जिस पर हम यकीन नहीं करते हैं, लेकिन वैसा घटित हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया है जब एक छोटा सा मुर्गा एक कुत्ते से भिड़ गया और उसने इतने जबरदस्त तरीके से कुत्ते से लड़ाई लड़ी कि कुत्ते को वहां से भागना ही पड़ गया. ऐसा लगा कि वह मुर्गा अभी कुत्ते को नोंच लेगा.

वीडियो किसी गली-मोहल्ले का
दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है. यह वीडियो किसी गली-मोहल्ले का लग रहा है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन इसे देख कर लग रहा है कि यह किसी छोटे शहर या गांव की गली का है. क्योंकि इस फाइट के दौरान आसपास कई लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं.

कुत्ते के चेहरे को नोंचने की कोशिश
सफेद कलर का यह छोटा सा मुर्गा गली के कुत्ते से उस समय भिड़ा, जब दोनों रास्ते में टकरा गए. इसके बाद ना ही कुत्ता पीछे हटने को तैयार था और ना मुर्गा. वह उछल-उछल कर कुत्ते के चेहरे को नोंचने की कोशिश कर रहा था, वहीं कुत्ता भी बुरी तरीके से सहमा हुआ था. लेकिन वह भी पीछे नहीं हट रहा था. एक बार फाइट के बीच में कुत्ता जैसे ही आगे बढ़ा, मुर्गा फिर उसके पीछे पड़ गया.

दोनों की फाइट को देखकर लग रहा था कि अभी कुत्ता इस मुर्गे को समाप्त कर देगा, लेकिन मुर्गे ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी जान की बाजी खेल कर कुत्ते से लड़ता रहा. और आखिर में वही हुआ जिसकी उम्मीद थी. कुत्ते ने हार मान ली और वह अपने रास्ते पर लौट गया. इधर मुर्गा सीना ताने वापस लौट आया. इस पूरी घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news