Couple Video: शादी के कुछ महीनों बाद इस तरह बदलती है जिंदगी, देखिए कैसा हुआ पति का हाल
Advertisement
trendingNow1969850

Couple Video: शादी के कुछ महीनों बाद इस तरह बदलती है जिंदगी, देखिए कैसा हुआ पति का हाल

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के पहले और बाद का हाल (Life After Wedding) बताने वाले फनी वीडियो (Wedding Video) खूब वायरल होते हैं (Viral Video). इन्हें जोक्स के तौर पर बनाया जाता है (Husband Wife Jokes).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अब तक आपने शादी के वीडियो (Wedding Video) तो खूब एंजॉय किए होंगे लेकिन क्या कभी शादी के बाद के कपल वीडियो (Couple Video) देखे हैं? क्या आपको अंदाजा है कि शादी के चंद महीनों बाद पति-पत्नी (Husband Wife Video) की जिंदगी किस तरह से बदल जाती है? अब आप सोचेंगे कि जिम्मेदारियां बढ़ने के बाद कुछ बदलाव तो आएंगे ही (Life After Wedding). इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखिए शादी के बाद पति का हाल (Husband Wife Jokes).

  1. शादी के 5 महीने बाद पति का बिगड़ा हाल
  2. करनी पड़ गई घर की पूरी सफाई
  3. पत्नी ने किया मेकअप और सिर्फ आराम

पतिव्रता पत्नी के लिए पति ही सब कुछ

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी के वीडियो (Husband Wife Video) खूब वायरल होते हैं. इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर वायरल हुए एक कपल वीडियो (Couple Video) में शादी के कुछ दिनों बाद का सीन दिखाया गया है. इसमें पत्नी पति के लिए चाय बनाकर लाती है और उसे बहुत प्यार से पीने के लिए देता है. पति भी इतना प्यार करने वाली पत्नी को देखकर काफी खुश हो जाता है.

पति को पकड़ाया सफाई का सामान

हालांकि वो कहते हैं न कि वक्त बदलने में ज्यादा समय नहीं लगता है. इस वीडियो में नजर आ रहे कपल (Couple Video) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. 5 महीने बाद ही पति-पत्नी का हाल पूरी तरह से बदल जाता है. वीडियो (Husband Wife Video) के अगले सीन में दिखाया जा रहा है कि पत्नी अपने पति को घर की सफाई का सामान पकड़ा रही है. दोनों सीन में पत्नी का पहनावा भी काफी अलग है.

यह भी पढ़ें- इस शख्स को हर जगह सुनाई दे रहा है एक गाना, वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी खराब हालत

बदल दिया पूरा लाइफस्टाइल

वीडियो (Viral Video) के पहले भाग में पत्नी सिर पर दुपट्टा रखे हुए नई-नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही है. लेकिन दूसरे पार्ट में पत्नी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. इससे पता चलता है कि 5 महीनों में ही उसका रहन-सहन (Lifestyle) भी काफी हद तक बदल गया है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news