रेंगते हुए आया और शख्स पर ऐसे चढ़ गया मगरमच्छ, रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11127906

रेंगते हुए आया और शख्स पर ऐसे चढ़ गया मगरमच्छ, रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO हुआ वायरल

Crocodile Attack Video: जिस मगरमच्छ को देखकर जंगल के खूंखार जानवर की हालत पतली हो जाती है, वहां शख्स बड़े आराम से मगरमच्छ को गले लगा रहा था. आप देख सकते हैं कि शख्स को मगरमच्छ का बिल्कुल भी डर नहीं था.

SCREENSHOT IMAGE

Crocodile Attack Video: मगरमच्छ  बहुत ही क्रूर जानवर होता है. अगर कोई इसके बलशाली जबड़े की चपेट में गलती से भी आ जाए तो उसका काम तमाम होना तय है. मगरमच्छ इंसान तो क्या जानवरों के शरीर को भी चीरफाड़ कर रख देता है. इसके उलट सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा.

  1. वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  2. जमीन पर लेटे शख्स पर चढ़ता है मगरमच्छ
  3. वीडियो देखकर लोगों की कांप गई रूह

वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो में एक शख्स के साथ मगरमच्छ अपने नाम के अनुरूप चीजें ना करके उसे गले लगाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी. वीडियो में मगरमच्छ का भारी-भरकम और खौफनाक आकार देखकर किसी का भी दिल घबरा जाए, लेकिन मगरमच्छ का दोस्ताना अंदाज देखकर सोशल मीडिया यूजर्स मजे लेते हुए कह रहे हैं कि 'क्या मगरमच्छ बनेगा तू'. वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जमीन पर लेटा हुआ है. इसी बीच एक खूंखार मगरमच्छ रेंगते हुए आता है और शख्स के ऊपर चढ़ जाता है. यह नजारा देखकर आस-पास के लोगों की रूह कांप गई. वीडियो सच में दिल दहला देने वाला है. जिस मगरमच्छ को देखकर जंगल के खूंखार जानवर की हालत पतली हो जाती है, वहां शख्स बड़े आराम से मगरमच्छ को गले लगा रहा था. आप देख सकते हैं कि शख्स को मगरमच्छ का बिल्कुल भी डर नहीं था. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Brewer (@jayprehistoricpets)

मगरमच्छ की सबसे हमलावर प्रजाति

वीडियो को jayprehistoricpets नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘जब डार्थ गेटोर बिग बॉय बनना चाहता है और खेलना चाहता है.’ बता दें कि डार्थ कैलिफोर्निया में बहुत ही हमलावर प्रजाति का मगरमच्छ है. वीडियो देखकर लोग शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इस आक्रामक प्रजाति के जानवर से इंसानों को दूर रहना चाहिए.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news