स्कूल में 'अश्लील डांस' का वीडियो सामने आते ही मचा हड़कंप, बुरी तरह फंसे प्रिसिंपल
Advertisement
trendingNow11476883

स्कूल में 'अश्लील डांस' का वीडियो सामने आते ही मचा हड़कंप, बुरी तरह फंसे प्रिसिंपल

Viral News: लक्ष्मीपुर विकासखंड के ग्राम सोंधी स्थित सरकारी स्कूल में डांस का वायरल वीडियो होने पर विद्यालय के शिक्षक समेत प्रिंसिपल सकते में आ गए हैं. बताते चले कि शासन का नियम है कि शादी-विवाह या किसी भी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन विद्यालय या परिसर में नहीं होना है.

 

स्कूल में 'अश्लील डांस' का वीडियो सामने आते ही मचा हड़कंप, बुरी तरह फंसे प्रिसिंपल

Trending News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले स्थित कम्पोजिट स्कूल में आर्केस्ट्रा के दौरान स्टेज पर डांस कर रही डांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. लक्ष्मीपुर विकासखंड के ग्राम सोंधी स्थित सरकारी स्कूल में डांस का वायरल वीडियो होने पर विद्यालय के शिक्षक समेत प्रिंसिपल सकते में आ गए हैं. बताते चले कि शासन का नियम है कि शादी-विवाह या किसी भी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन विद्यालय या परिसर में नहीं होना है. अब इस मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा प्रधानाध्यापक के खिलाफ नोटिस जारी हुई है.

स्कूल में हुए ऑर्केस्टा में डांसर ने किया डांस तो मचा बवाल

दरअसल, नियम-कानून को दरकिनार कर बीते 4 दिसम्बर को इस विद्यालय परिसर में एक शादी के दौरान आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. आर्केस्ट्रा पर डांसर का डांस भी आयोजित हुआ और बड़ी संख्या में बैठकर लोगों ने डांस का लुत्फ लिया. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह एक डांसर स्कूल परिसर में ही जमकर अश्लील गाने पर डांस कर रह थी और लोग उस डांस का मजा ले रहे थे. आर्केस्ट्रा का आयोजन करने वाले और वहां पर आर्केस्ट्रा में अश्लील गानों को देखने वाले लोगों ने यह बिल्कुल नहीं सोचा कि यह विद्यालय परिसर है और यहां पर छात्र शिक्षा ग्रहण करने आते हैं.

स्कूल के प्रिंसिपल को बीएसए ने भेजा नोटिस

वीडियो वायरल होने की वजह से आर्केस्टा आयोजित करने वाले लोगों पर आफत आ गई. वीडियो वायरल होते ही सकते में आए शिक्षा विभाग ने आनन-फानन में प्रधानाध्यापक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. मामले में प्रधानाध्यापक लालचंद गुप्ता का कहना है कि उस दिन वे अवकाश पर थे और विद्यालय की चाबी गांव के रसोइयों के पास थी. बीएसए आशीष सिंह ने बताया की विद्यालय परिसर में किसी भी आयोजन के लिए पूरी तरह रोक है. इस आयोजन को लेकर संबंधित प्रधानाध्यापक के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

रिपोर्ट: अमित त्रिपाठी

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news