छत से आ रही थीं रहस्यमयी आवाजें, लड़की ने किया छेद तो जोर से चिल्लाई- बचाओ-बचाओ... देखें Video
Advertisement

छत से आ रही थीं रहस्यमयी आवाजें, लड़की ने किया छेद तो जोर से चिल्लाई- बचाओ-बचाओ... देखें Video

Snake Viral Video: सांप बेहद ही डरावने जीव कहलाते हैं. उनकी चिकनी त्वचा, लंबा और लचीली शरीर के अलावा विषैले डंक लोगों को भयभीत कर सकते हैं. हाल ही में, ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने अपनी घर के छत से दो विशाल सांपों को बाहर निकाला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

छत से आ रही थीं रहस्यमयी आवाजें, लड़की ने किया छेद तो जोर से चिल्लाई- बचाओ-बचाओ... देखें Video

Dangerous Snake: सांप बेहद ही डरावने जीव कहलाते हैं. उनकी चिकनी त्वचा, लंबा और लचीली शरीर के अलावा विषैले डंक लोगों को भयभीत कर सकते हैं. हाल ही में, ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने अपनी घर के छत से दो विशाल सांपों को बाहर निकाला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, उसने सुरक्षा उपकरणों का यूज करने के बजाय सिर्फ अपने हाथों का यूज करना चुना. वायरल हो रहे वीडियो ने इंटरनेट पर सभी को हैरान कर दिया.

ऑस्ट्रेलियाई महिला ने सांपों से निपटने का दिखाया साहस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक ऑस्ट्रेलियाई महिला अपनी रसोई में दो सांपों से निपटते हुए दिखाई दे रही है. पहले उसे रहस्यमयी आवाजें आईं और फिर उसके बाद उसने अपने घर की छत में छेद किया. वीडियो में, महिला एक मेज के ऊपर पर खड़ी हुई है और एक बड़ी छड़ी का इस्तेमाल करके सांपों को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है. कुछ ही सेकंड में, वह एक सांप को नीचे उतारना शुरू कर देती है और फिर उसकी बांह के चारों ओर लिपट जाता है. महिला सांप को पकड़ने का प्रयास करती है, लेकिन वह उसके चारों ओर लिपटने लगता है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

महिला ने चुपचाप और शांत तरीके से सांप को पकड़ती है. वह पहले उसके मुंह को पकड़कर नीचे उतारती है और फिर दूसरे सांप को भी दूसरे हाथ से पकड़कर छत से नीचे लाती है. सांप को धीरे-धीरे नीचे उतारती है. फिर उसे बाहर ले जाकर सुरक्षित स्थान पर छोड़ देती है. वीडियो में उसकी साहस और निडरता की प्रशंसा की जा रही है. वीडियो को यूजर नाथन स्टैफोर्ड द्वारा शेयर किया गया और अब तक पांच मिलियन बार देखा गया. पोस्ट पर करीब 70 हजार लाइक्स मिले. पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "यह सांपों का मौसम है और यह लड़की अपना काम कर रही है." एक यूजर ने लिखा, "उसने उन्हें ऐसे पकड़ा जैसे वे परिवार के पालतू जानवर हों."

Trending news