फेमस होने की सनक! शख्स ने किया ऐसा कारनामा, स्टंट का Video देख आप हो जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow12489575

फेमस होने की सनक! शख्स ने किया ऐसा कारनामा, स्टंट का Video देख आप हो जाएंगे दंग

viral video: हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक  खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लोग फेमस होने के चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं.

फेमस होने की सनक! शख्स ने किया ऐसा कारनामा, स्टंट का Video देख आप हो जाएंगे दंग

viral video: सोशल मीडिया पर लाइक और फॉलो पाने के लिए लोग कई बार अजीबोगरीब और खतरनाक हरकतें करने लगते हैं.  हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लोग फेमस होने के चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब किसी ने ऐसा खतरनाक स्टंट किया हो. पहले भी कई लोग अजीबोगरीब रील्स बनाने के दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो गए. 

ये भी पढ़ें: अब यही बचा था.. नाले में 2 लोगों के बीच चले लात घूंसे, फिर आया तीसरा आदमी और झाड़ू से कर दी दोनों की कुटाई
 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दो ईंटों पर खड़ा है, जिनके बीच नुकीले खंजर लगे हुए हैं. युवक ने ईंटों को एक टायर पर रखा हुआ है, जिसके चारों ओर भी नुकीले खंजर लगे हैं. वीडियो में युवक ईंटों पर उछलकर बैक फ्लिप मारता है और फिर से ईंटों पर लैंड करने की कोशिश करता है. हालांकि, उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और उसका एक पैर खंजर पर पड़ जाता है. गनीमत यह थी कि खंजर में उसका पैर नहीं घुसता है, वरना गंभीर चोट लग सकती थी. इसके बाद उसकी मां उसे डंडे से मारते हूए दिखी और वीडियो खत्म हो गया. 

 

 

वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 5 लाख 38 हजार  से ज्यादा देखा जा चुका है. वहीं 1900  लोगों ने इसे लाइक किया. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.  एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "पैसों का लालच बाबू भैया और इंडियन ऑडियंस भी चुटिया है जो इनको देखती है". दूसरे ने लिखा, "रील के चक्कर में किसी दिन बिल में चला जाएगा". तीसरे ने लिखा, "टूट गया क्या?". चौथे ने लिखा, "विडियो बनाने के चक्कर में जान से खेल रहा है मासूम".

Trending news