Pet Dog: पालतू कुत्ते की मौत पर परिवार ने की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर धिक्कार रहे लोग
Advertisement

Pet Dog: पालतू कुत्ते की मौत पर परिवार ने की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर धिक्कार रहे लोग

Dead dog: इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे इस कुत्ते की खाल को निकाला गया है और कुत्ते का मुंह उसके पंजे और शरीर के अन्य हिस्से दिख रहे हैं. लेकिन उसके शरीर का मुख्य हिस्सा निकला हुआ है.

Pet Dog: पालतू कुत्ते की मौत पर परिवार ने की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर धिक्कार रहे लोग

Death Of Pet Dog Carpet Of Skin: कई लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें पालतू जानवरों से बेहद लगाव होता है. वे अपने पालतू कुत्तों के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसी बीच एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जब एक परिवार ने एक पालतू कुत्ते को पाला हुआ था और उसकी मौत हो गई. मृत कुत्ते की याद में उस परिवार ने कुछ ऐसा किया है जो लोगों को पसंद नहीं आया है.

कुत्ता इन लोगों को बेहद प्रिय था
दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया के एक परिवार जुड़ी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस परिवार के पास एक सफेद कलर का कुत्ता था. यह कुत्ता इन लोगों को बेहद प्रिय था लेकिन अचानक किसी बीमारी के चलते उस कुत्ते की मौत हो गई. इसके बाद परिवार काफी दुखी हो गए. उन्होंने इस कुत्ते को दफनाने की बजाय इसकी एक याद अपने पास रखने का फैसला किया. 

कुत्ते की पूरी खाल उतरवा ली
इसे लिए उन्होंने इस कुत्ते की पूरी खाल उतरवा ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खाल को लेकर परिवार ने एक कालीन बनवा ली और अपने घर में ही रखवा लिया. ऐसा करके उन्होंने यह सोचा कि उनका कुत्ता उनके पास ही रहेगा. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो देखकर लोग भड़के
वायरल वीडियो में हालांकि सिर्फ कुत्ते की खाल ही दिख रही है लेकिन बताया गया कि इस खाल की कालीन भी बनवाई गई है. इस वीडियो को देखकर लोग भड़के हुए हैं. लोगों का कहना है कि इतना भी प्यार ठीक नहीं है क्योंकि यह जानवरों के प्रति हिंसा को बढ़ावा देने वाली घटना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @chimerataxidermy

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news