"इस देश में लोग जेल जाना कब शुरू करेंगे?"- दिल्ली CM केजरीवाल का 11 साल पुराना पोस्ट हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12168822

"इस देश में लोग जेल जाना कब शुरू करेंगे?"- दिल्ली CM केजरीवाल का 11 साल पुराना पोस्ट हुआ वायरल

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर हर जगह ट्रेंड कर रहे हैं और लोग नए-पुराने सभी तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं. 

 

"इस देश में लोग जेल जाना कब शुरू करेंगे?"- दिल्ली CM केजरीवाल का 11 साल पुराना पोस्ट हुआ वायरल

Delhi CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. आप नेतृत्व ने गुरुवार को कहा कि केजरीवाल सीएम बने रहेंगे. उनके गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर हर जगह ट्रेंड कर रहे हैं और लोग नए-पुराने सभी तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं. एक स्क्रीनशॉट तो 11 साल पुराना शेयर हो रहा है, जिसे खुद अरविंद केजरीवाल ने ही शेयर किया था. उस एक्स पोस्ट में लिखा था, "इस देश में लोग जेल जाना कब शुरू करेंगे?" यह ट्वीट 10 मई 2013 का है. ऐसे ही कई सारे पोस्ट हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं.

दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी पर ट्रेंड में आए पुराने पोस्ट

आम आदमी पार्टी को सपोर्ट करने वाले लोगों ने भी ट्वीट किया. एक यूजर ने लिखा, "भाजपा शासित राज्यों और भाजपा के भ्रष्ट नेताओं के घर का रास्ता भूल चुकी है क्या ईडी?" एक तस्वीर भी शेयर हो रही है, जिसमें केजरीवाल के कान में मनीष सिसोदिया कुछ कह रहे हैं. उसे ट्रोल करते हुए तंज में लिखा, "तिहाड़ जेल से लीक हुई तस्वीर." ऐसी ही कई सारे एक्स पोस्ट हैं, जिसे लोग शेयर कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

ईडी ने केजरीवाल से की थी 2 घंटे तक पूछताछ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईडी ने करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया. इसके लिए बकायदा ईडी की एक टीम दलबल के साथ दिल्ली के सीएम केजरीवाल के घर पहुंच गई थी. ऐसा तब हुआ जब दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल को झटका देते हुए गुरुवार को कहा कि उन्हें गिरफ्तारी से राहत नहीं मिलेगी क्योंकि वे समन पर पूछताछ के लिए नहीं पहुंच रहे थे. कोर्ट ने साफ कहा था कि ईडी के सामने पेश होना होगा और गिरफ्तारी पर रोक भी नहीं है.

ईडी दफ्तर में ही कटी रात

केजरीवाल को लेकर ईडी की टीम उनके आवास से निकली थी. उनकी रात ईडी दफ्तर में ही कटी. गिरफ्तार करने से पहले केजरीवाल के घर के अंदर ही ईडी ने उनसे दो घंटे की पूछताछ की थी. ईडी के जांच अधिकारी दलबल के साथ वहां मौजूद रहे. इस बीच केजरीवाल की लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी, जहां गिरफ्तारी और हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी गई है.

Trending news