पानी के लिए तड़पना क्या होता है जरा देख लें दिल्लीवासियों को, जीता-जागता नमूना है ये Video
Advertisement
trendingNow12291538

पानी के लिए तड़पना क्या होता है जरा देख लें दिल्लीवासियों को, जीता-जागता नमूना है ये Video

Delhi Water Tanker Video: पानी की कमी की वजह से तड़प रहे दिल्लीवासियों को देख सकते हैं कि कैसे सबसे पहले अपनी बाल्टियां भरने के लिए पानी के टैंकर पर चढ़ रहे हैं. इस वीडियो में चाणक्यपुरी के विवेकानंद कैंप में रहने वाले लोग पानी के टैंकर के पीछे दौड़ते दिखाई दे रहे हैं.

 

पानी के लिए तड़पना क्या होता है जरा देख लें दिल्लीवासियों को, जीता-जागता नमूना है ये Video

Delhi Water Crisis: दिल्ली के कई इलाकों में पानी की भारी कमी के चलते, लोगों का पानी पाने के लिए जतन करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एएनआई द्वारा शेयर किए गए एक नए वीडियो में, पानी की कमी की वजह से तड़प रहे दिल्लीवासियों को देख सकते हैं कि कैसे सबसे पहले अपनी बाल्टियां भरने के लिए पानी के टैंकर पर चढ़ रहे हैं. इस वीडियो में चाणक्यपुरी के विवेकानंद कैंप में रहने वाले लोग पानी के टैंकर के पीछे दौड़ते दिखाई दे रहे हैं. गाड़ी रुकने से पहले ही कुछ आदमी पीछे लगी सीढ़ी पर चढ़ने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: मियां-बीवी की इतनी छोटी हाइट कि दुनिया में किसी की भी नहीं, मजेदार किस्से ने जीत लिया दिल

जैसे ही आया टैंकर टूट पड़े दिल्ली वाले

कुछ ही सेकंड में, 15 से ज्यादा लोग टैंकर पर चढ़ जाते हैं, और जमीन पर खड़े लोग उन्हें पाइप देते हैं. लोग गंभीर पानी की कमी से निपटने के लिए अपनी बाल्टियां, डिब्बे और ड्रम भरते दिख रहे हैं. वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं. चाणक्यपुरी के विवेकानंद कैंप में पानी का संकट अभी भी बना हुआ है. वहां रहने वाले लोगों को पानी भरने के लिए टैंकर के पास लंबी लाइन लगानी पड़ रही है, ये हालात एक वीडियो में दिख रहे हैं जिसे एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और इस पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: बॉडी बनाने का चढ़ा ऐसा चस्का, बाइसेप में डाला 6 लीटर वैसलीन; डॉक्टर ने कही चौंकाने वाली बात

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसे शिविरों में रहने वाले लोगों को सुझाव दिया जाना चाहिए कि वो इस मुसीबत भरी जिंदगी को छोड़कर अपने गांव वापस चले जाएं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि वीडियो में पुलिस वाले सिर्फ देख रहे हैं. वहीं, एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि राज्य सरकार तो फेल है ही, केंद्र सरकार को भी कोई फर्क नहीं पड़ता. बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने हरियाणा सरकार से जवाब मांगा है. दरअसल, दिल्ली में पानी की कमी को लेकर एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें ये आरोप लगाया गया था कि हरियाणा सरकार पहले कोर्ट के आदेश का पालन नहीं कर रही है.

Trending news