डिलीवरी बॉय पानी से भरे 10 फुट गहरी खाई में बाइक से गिरा, फिर आई JCB और फिर किया ऐसा
Advertisement
trendingNow12417489

डिलीवरी बॉय पानी से भरे 10 फुट गहरी खाई में बाइक से गिरा, फिर आई JCB और फिर किया ऐसा

Waterlogging In Gurugram: डिलीवरी एजेंट जब सड़क के धंसे हिस्से में फंसा तो वह अपने काम पर जा रहा था और वह तुरंत अंदर गिर गया. सड़क का यह हिस्सा कीचड़ भरे बारिश के पानी से भर गया था और एक जेसीबी डिलीवरी एजेंट की बाइक को बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी. 

 

डिलीवरी बॉय पानी से भरे 10 फुट गहरी खाई में बाइक से गिरा, फिर आई JCB और फिर किया ऐसा

Waterlogging In Gurugram: पिछले कुछ दिनों से, गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद जलभराव और यातायात जाम की गंभीर समस्या हो रही है. बारिश के कारण शहर भर में सड़कों की स्थिति खराब हो गई है, जिससे रोजाना आने-जाने वाले लोगों को और अधिक असुविधा हो रही है. एक डरावनी घटना में, गुरुग्राम में एक सड़क का एक हिस्सा धंस गया, जिससे एक युवा डिलीवरी एजेंट फंस गया.

यह भी पढ़ें: Video: मां आधी रात रिक्शा चलाने को मजबूर, निकम्मा बेटा लड़-झगड़कर लेता है पैसे; कुछ ऐसी है जिंदगी

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में, सड़क का यह हिस्सा कीचड़ भरे बारिश के पानी से भर गया था और एक जेसीबी डिलीवरी एजेंट की बाइक को बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी. टीओआई के अनुसार, डिलीवरी एजेंट जब सड़क के धंसे हिस्से में फंसा तो वह अपने काम पर जा रहा था और वह तुरंत अंदर गिर गया. हालांकि वह तैरकर सुरक्षित बाहर वापस आ गया, लेकिन उसकी बाइक अंदर ही रह गई. बाद में आपातकालीन सेवाओं की मदद से उस बाइक को निकाला गया.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बसई रोड का एक हिस्सा धंस गया और एक युवक अपनी बाइक के साथ उसमें गिर गया. उसे समय पर बचा लिया गया. हाल के महीनों में उसी जगह पर सड़क तीसरी बार धंस गई." यह उसी स्थान पर तीसरी घटना बताई जा रही है, इसने एक बार फिर शहर के बुनियादी ढांचे की बढ़ती समस्याओं पर सवाल उठाया.

यह भी पढ़ें: दरवाजा खोलते ही बूढ़ी अम्मा को मिली खजूर जैसी चीज, पता किया तो निकला करोड़ों का माल

जुलाई में पहले, गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर के एक हिस्से के धंसने के बाद छात्रों को ले जा रही एक बस का पहिया सड़क पर फंस गया. हालांकि एक बड़े दुर्घटना से बचा गया, लेकिन एक अन्य बस का इस्तेमाल वाहन को बाहर निकालने के लिए किया गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और चिंताएं जताईं. एक यूजर ने लिखा, "यह चिंताजनक है. इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सुरक्षा उपायों में सुधार की आवश्यकता है."

एक अन्य यूजर ने लिखा , "ऐसा ही सेक्टर 15 सोनीपत के 1237 के सामने होगा. मुख्य सीवर लाइन पर बड़ा पेड़ बड़ा हो गया है, इसे उखाड़ने की जरूरत है." एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "यह कम से कम 10 फीट गहरा होगा. हम इसे सड़क पर स्विमिंग पूल के रूप में रख सकते हैं."

Trending news