Viral Video: विदेशी महिला ने लगाया देसी जुगाड़, लेकिन तुरंत फिसल गई और फिर हुई धड़ाम!
Advertisement

Viral Video: विदेशी महिला ने लगाया देसी जुगाड़, लेकिन तुरंत फिसल गई और फिर हुई धड़ाम!

Rain Incident: वीडियो में दिख रहा है कि महिला बारिश के दौरान छाता नहीं होने पर एक जुगाड़ लगाती है. वह प्लास्टिक के एक टब को सिर पर रख लेती है और उससे खुद को भीगने से बचाने की कोशिश करती है. लेकिन अगले ही पल उसका पैर फिसल जाता है और बुरी तरह गिर पड़ती है.

Viral Video: विदेशी महिला ने लगाया देसी जुगाड़, लेकिन तुरंत फिसल गई और फिर हुई धड़ाम!

Desi Jugaad Women Slipped: भारत की सबसे मशहूर तकनीक का नाम जुगाड़ तकनीक है. कई बार लोग इस पर मजे भी लेते हैं, लेकिन वाकई में जुगाड़ लगाने के लिए बहुत ही दिमाग की जरूरत पड़ती है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो भारत के बाहर का है. यहां बारिश से बचने के लिए एक महिला ने देसी जुगाड़ लगाया, लेकिन वह फेल हो गई और बुरी तरह गिर पड़ी.

सामने की तरफ जाना चाहती
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला एक घर के किनारे खड़ी हुई है और वह सामने की तरफ जाना चाहती थी, लेकिन तभी बारिश होने लगी. महिला ने बारिश का इंतजार नहीं किया और वह बारिश के बीच ही सामने की तरफ भागने लगी. हालांकि उसने एक जुगाड़ लगाया था लेकिन वह काम नहीं आया.

वह इसमें सफल नहीं हो पाई
महिला ने अपने हाथ में एक प्लास्टिक टब ले रखा था और इस टब को वह अपने सिर के ऊपर रखकर छातानुमा बना लेना चाहती थी. उसने ऐसा कर तो लिया लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई. जैसे ही वह आगे की तरफ निकली, उसका पैर फिसल गया और वह वहीं गिर पड़ी. वह इतनी तेजी से गिरी, उसे देखकर ऐसा लगा कि उसे चोट भी लगी होगी.

उसे शायद आगे दिखना बंद हो गया?
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग महिला को नसीहत देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि जुगाड़ तकनीक का उपयोग सिर्फ भारत के लोग ही अच्छे तरीके से कर सकते हैं. हालांकि यह बात और है कि वीडियो देखने से साफ पता चल रहा है कि महिला ने जैसे ही टब को ऊपर रखा, उसे शायद आगे दिखना बंद हो गया और उसका संतुलन बिगड़ गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LADbible (@ladbible)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news